X close
X close

शादी को लेकर हसन अली ने उड़ाया शादाब खान का मजाक, गेंदबाज ने दिया जवाब

शादाब खान (Shadab Khan) से उनकी शादी को लेकर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने मजाक किया है। शादाब खान ने हसन अली के इस मजाक का जवाब दिया है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 23, 2022 • 16:21 PM

पाकिस्तान के उप-कप्तान शादाब खान (Shadab Khan) अपने क्रिकेट करियर के चरम पर हैं। 24 साल के शादाब खान का फोकस पूरा क्रिकेट पर है उनका समर्पण ऐसा रहा है कि उनके पास अपना घर बसाने के बारे में सोचने तक का समय नहीं है। हाल ही में, शादाब खान ने यह स्पष्ट किया है कि वह शादी करने के लिए अभी बहुत छोटे हैं और मजाकिया अंदाज में लोगों से उनकी शादी से संबंधित कोई भी सवाल न पूछने का आग्रह किया है।

इस बीच हसन अली ने शादी को लेकर ही हसन अली की टांग खींचने की कोशिश की है। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और हसन अली की एक स्थानीय टूर्नामेंट के दौरान कुछ गंभीर चर्चा करते हुए एक तस्वीर वायरल हुई। इस ट्विटर पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए, हसन अली ने मजाक में कहा कि वो शादाब खान की शादी के बारे में चर्चा कर रहे थे।

Trending


हसन अली ने शादाब खान को टैग करते हुए लिखा, 'हम लोग शादाब खान की शादी के बारे में बात कर रहे हैं। बाबर मुझसे कह रहा है वो नहीं होनी है।' जैसे ही यह ट्वीट लोगों के संज्ञान में आया, उन्होंने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, 'आप लोगों को लगता है कि मैं बहुत बड़ा हो गया हूं। सब मेरे से शादी का पूछते हैं। अभी मैं बच्चा हूं।'

यह भी पढ़ें: 5 भारतीय खिलाड़ी जिनके साथ किस्मत ने खेला गेम, बन गए अनलकी क्रिकेटर

बता दें कि शादाब खान ने इस साल पाकिस्तान के लिए वाइट बॉल क्रिकेट में शानदार खेल खेला है। एशिया कप और टी20 विश्व कप 2022 में बल्ले और गेंद दोनों से ही इस खिलाड़ी ने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्डकप 2022 का फाइनल मुकाबला खेला था जहां इंग्लैंड के हाथों उसे शिकस्त का सामना करना पड़ा।