X close
X close
Indibet

'औरतबाजों से नहीं बचती देश की गरिमा', मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां के बड़बोले बोल

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और हसीन जहां (Hasin Jahan) का तलाक नहीं हुआ है लेकिन, इन दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 03, 2022 • 13:50 PM

Mohammed Shami wife: टीम इंडिया के दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को एशिया कप के लिए भारतीय स्कवॉड में नहीं चुना गया। मोहम्मद शमी की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से करारी शिकस्त दी। टीम इंडिया को मिली इस जीत के बाद मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने बिना नाम लिए इशारों- इशारों में शमी पर तंज कसा।

हसीन जहां ने टीम इंडिया की तस्वीर पोस्ट करते हुए उसके कैप्शन में लिखा, 'बधाई! शानदार जीत टीम इंडिया। देश को जिताने के लिए हमारे टाइगर्स को बहुत-बहुत धन्यवाद। ये तो होना ही था देश का रुतबा, देश की गरिमा, ईमानदारों-देशभक्तों से बचती है ना कि क्रिमिनल औरतबाजों से।'

Trending


हसीन जहां की ये बात फैंस को नहीं भाई और वो कमेंट कर हसीन जहां को ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने लिखा, 'शमी भारतीय बॉलिंग लाइनअप के हीरा हैं। वे अपकमिंग टी -20 विश्व कप और 2023 विश्व कप का हिस्सा होंगे। जब से आप उनसे दूर हो वो ग्रो कर रहे हैं।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप केवल शमी भाई को गाली ही देती रहती हैं।'

हसीन जहां और मोहम्मद शमी के बीच विवाद किसी से छिपा नहीं है। 2018 में हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा, मारपीट के अलावा दूसरी महिलाओं से उनके अवैध संबध के आरोप लगाए थे। हसीन जहां ने कई वॉट्सएप स्क्रीनशॉट शेयर करके ये भी बताया था कि शमी कई लड़कियों के पीछे पड़ा है।

यह भी पढ़ें: 'ये इसकी मजबूरी है', गौतम गंभीर ने सूर्यकुमार यादव के सामने कसा विराट कोहली पर तंज

मालूम हो कि साल 2014 में मोहम्मद शमी और हसीन जहां की शादी हुई थी। शादी से पहले हसीन जहां मॉडल और कोलकाता नाइट राइडर्स की चीयर लीडर के रूप में काम करती थीं। मोहम्मद शमी और हसीन जहां का अभी तलाक नहीं हुआ है। इस शादी से उनकी एक बेटी है जिसका नाम बेबो है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now