X close
X close
Indibet

'ये इसकी मजबूरी है', गौतम गंभीर ने सूर्यकुमार यादव के सामने कसा विराट कोहली पर तंज

सूर्यकुमार यादव ने हांगकांग के खिलाफ नंबर 4 बैटिंग करते हुए विस्फोटक 68 रनों की पारी खेली थी। इस पारी के बाद गौतम गंभीर ने SKY के सामने ही विराट कोहली पर तंज कस दिया।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 03, 2022 • 12:36 PM

एशिया कप 2022 में जब भारत का सामना हांगकांग से हुआ तो सभी को एकतरफा मुकाबला होने की उम्मीद थी। अगर आप मैच के बाद स्कोरबोर्ड देखेंगे तो पाएंगे ये एकतरफा मुकाबला था लेकिन जिन लोगों ने इस मैच को शुरू से अंत तक देखा है वे जानते हैं कि ऐसा नहीं था। भारत को मिली 40 रन की शानदार जीत का एकमात्र कारण सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) थे। 

सूर्यकुमार यादव विराट कोहली के बाद नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने आए थे। इसी बात को लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर ने रिएक्शन दिया। गौतम गंभीर ने जतिन सप्रू के साथ बातचीत करते वक्त कहा, 'मेरा मानना है कि अगर सूर्या नंबर 3 पर बैटिंग करते हैं विराट कोहली की जगह तो वो ज्यादा बेहतर रहेगा।'

Trending


गौतम गंभीर अपनी बात खत्म कर ही रहे होते हैं कि इतने में सूर्यकुमार यादव पीछे से आकर गंभीर के कंधे पर हाथ रखते हैं। गौतम गंभीर जतिन सप्रू से इसके बाद सूर्यकुमार के सामने ही कहते हैं, 'मैंने तो बोल दिया है आप बता दो इसे कि इसे नंबर 3 पर बैटिंग करना चाहिए।' जिसपर जतिन सप्रू कहते हैं, 'सूर्या ने कहा कि वो किसी भी नंबर पर खेलने के लिए फ्लेक्सिबल है।'

यह भी पढ़ें: 'मैं विराट की बैटिंग देखने बैठा...', सूर्यकुमार यादव के लिए शाहिद अफरीदी के चौंकाने वाले शब्द

जिसपर गौतम गंभीर बिना बातों को घुमाए सीधे शब्दों में कहते हैं, 'ये इसकी मजबूरी है।' गौतम गंभीर की बातों को सुनकर सूर्यकुमार यादव और जतिन सप्रू हंस पड़ते हैं। वहीं अगर एशिया कप की बात करें तो ग्रुप ए में भारत और पाकिस्तान सुपर-4 के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं। भारत-पाक के बीच मुकाबला 4 सितम्बर को खेला जाएगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now