X close
X close
Indibet

VIDEO: 'ना कोई चिड़िया, ना कोई प्लेन', हेडन वॉल्श जूनियर ने बाउंड्री लाइन पर किया करिश्मा

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 29, 2021 • 16:49 PM View: 2917

CPL 2021: वेस्टइंडीज और बारबाडोस रॉयल्स के क्रिकेटर हेडन वॉल्श जूनियर ने कैरेबियन प्रीमियर लीग के दौरान शानदार फील्डिंग की है। हेडन वॉल्श जूनियर ने सुपरमैन की तरह हवा में उड़कर सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स के खिलाफ खेल गए मैच में ड्वेन ब्रावो के बल्ले से निकले लगभग एक निश्चित छक्के को रोक दिया था।

हेडन वॉल्श जूनियर लॉन्ग-ऑफ पर तैनात थे जब डीजे ब्रावो ने अपना सिग्नेचर वन-हैंड स्लाइस शॉट खेला था। ऐसा लग रहा था कि गेंद आसानी से बाउंड्री लाइन को क्रॉस कर जाएगी। लेकिन, बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे वॉल्श जूनियर के इरादे कुछ और ही थे। हेडन वॉल्श ने लगभग एक निश्चित छक्के को रोकने के लिए खुद को बाउंड्री लाइन के पीछे की ओर फेंक दिया था।

Trending


यह वाक्या पैट्रियट्स की पारी के 17 वें ओवर के दौरान घटा था। ब्रावो ने दाएं हाथ के सीमर थिसारा परेरा की फुल-पिच डिलीवरी पर शानदार शॉट लगाया था। लेकिन, वॉल्श ने बाउंड्री लाइन पर अपने अविश्वसनीय प्रयास से सभी को चौंका दिया और गेंद को छक्का जाने से रोक लिया। वॉल्श ने अपनी छलांग को पूर्णता के साथ समय देते हुए, अपने दोनों पैरों को हवा में ऊपर कर लिया और गेंद को वापस बाउंड्री लाइन के बाहर फेंक दिया।

यहां आश्चर्यजनक बात यह भी थी कि वॉल्श ने अगली ही गेंद पर अपने इस कारनामे को दोहराया था। उन्होंने इसकी अगली ही गेंद पर अपनी टीम के लिए चार और रन बचाए थे। हालांकि, उनका यह प्रयास उनकी टीम के लिए काफी नहीं रहा और उनकी टीम को इस मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo