X close
X close
Indibet

BBL 10: मैथ्यू वेड और डार्सी शॉर्ट की विस्फोटक बल्लेबाजी से होबार्ट हरिकेंस ने सिडनी सिक्सर्स को 7 रनों से हराया

Shubham Shah
By Shubham Shah
January 24, 2021 • 18:39 PM View: 300

कप्तान मैथ्यू वेड के 86 रनों की धमाकेदार पारी के दम पर बीबीएल के 52वें मुकाबले में होबार्ट हरिकेंस ने सिडनी सिक्सर्स को 7 रनों से हरा दिया।

देखें पूरा स्कोरकार्ड

Trending


होबार्ट हरीकेंस के दिए गए 189 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिडनी सिक्सर्स की शुरुआत खराब रही और 37 रन पर ही टीम के बल्लेबाज पवेलियन लौट गए। उनकी तरफ से मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज जॉर्डन सिल्क ने सबसे ज्यादा 78 रनों क पारी खेली। इसके अलावा कप्तान मोइजेस हेनरिकेस ने 25 गेंदों में 43 रन बनाए। इन दोनों के अलावा और कोई भी बल्लेबाज टिककर नहीं खेल पाया और टीम लक्ष्य से 7 रन दूर रह गई। निर्धारित 20 ओवरों में सिडनी सिक्सर्स ने 8 विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाए।

होबार्ट हरिकेंस की ओर से नाथन इलिस ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए। इसके अलावा स्पिनर संदीप लामिछाने और स्कॉट बोलैंड के खाते में 2-2 विकेट गया। 

इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी होबार्ट हरिकेंस की शुरुआत खतरनाक रही। टीम के ओपनरों ने पहले विकेट के लिए 145 रन जोड़े जिसमें कप्तान वेड ने 44 गेंदों में 10 चौके और तीन छक्कों की मदद से 86 रन तो ही डार्सी शॉर्ट ने 52 गेंदों में सात चौके और तीन छक्कों की मदद से 72 रन की पारी खेली। इन दोनों बल्लेबाजों के दम पर हरिकेंस ने 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 188 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

सिक्सर्स की ओर से सिन एबॉट, बेन डारविश और जैक बॉल के खाते में दो-दो विकेट गया। वही डेनियल क्रिश्चयन एक विकेट निकालने में कामयाब रहे।


 
LivePools