X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

हार्दिक पांड्या के साथ ऐसा कर कोहली उनके करियर को कर रहे हैं तबाह, जानिए

by Vishal Bhagat Aug 11, 2018 • 14:37 PM

11 अगस्त। लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर भारतीय टीम अपनी पहली पारी में केवल 107 रनों पर ऑलआउट हो गई। भारत की टीम के सभी बल्लेबाज इंग्लैंड स्विंग गेंदबाजों के आगे नस्मस्तक नजर आए।

भले ही भारतीय टीम के बल्लेबाज स्विंग गेंदबाजी के आगे ढ़ेर हो गए लेकिन एक खिलाड़ी के टीम में रखने से हर कोई हैरान और परेशान हो गया है।

दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS  

वो खिलाड़ी हार्दिक पांड्या हैं। हार्दिक पांड्या के बारे में कहा जा रहा था कि वो कपिल देव के असली हकदार हैं। जब यही बात गावस्कर से पूछी गई तो उन्होंने फटकार लगाते हुए कहा कि ऐसी तुलना करना क्रिकेट के लिए बईमानी है।

आपको बता दें कि साल 2018 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ हार्दिक पांड्या ने डेब्यू किया था लेकिन अभी तक उन्होंने ना तो गेंदबाजी से कोई खास परफॉर्मेंस किया है और ना ही बल्लेबाजी में उन्होंने खुद को साबित किया।

इंग्लैंड के खिलाफ दोनों टेस्ट मैच में जिस तरह का परफॉर्मेंस हार्दिक पांड्या ने किया है सही मायने में लॉर्ड्स टेस्ट से शिखर धवन की जगह टीम से बाहर होने के सही वो ही हैं।

विराट कोहली लगातार हार्दिक पांड्या को टीम में जगह देखकर उनके करियर के साथ एक तरह से खिलवाड़ कर रहे हैं। हार्दिक पांड्या को खुद को एक बेहतर खिलाड़ी बननें के लिए घरेलू क्रिकेट में या भारत ए टीम के तरफ से ज्यादा से ज्यादा मैच खेलना चाहिए।

हार्दिक पांड्या अपनी खेल में बदलाव नहीं ला रहे हैं लेकिन अपने हेयरस्टाइल में जरूर बदलाव ला रहे हैं। भारतीय टीम मैनेजमेंट को हार्दिक पांड्या के करियर की फिक्र है तो उनको जरूर ड्राप करनी चाहिए।