X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

एलेक्स हेल्स के समर्थन में उतरे नासिर हुसैन, बोले कप्तान मोर्गन चीजों को ज्यादा खीच रहे हैं

by Saurabh Sharma May 29, 2020 • 16:36 PM

लंदन, 29 मई | इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने कहा है कि बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने लॉडर्स मैदान पर ऐतिहासिक दिन बाहर रहकर अपनी सजा पूरी कर ली है और अब उन्हें टीम में वापस आना चाहिए। हेल्स विश्व कप 2019 से ठीक पहले उनका ड्रग्स टेस्ट पॉजिटीव आया था और इसी कारण वह टीम से बाहर कर दिए गए थे।

इंग्लैंड ने यह विश्व कप जीता था और हुसैन को लगता है कि हेल्स ने इस विश्व कप से बाहर रहकर अपनी सजा पूरी कर ली है और वह इससे बड़ी कीमत नहीं चुका सकते।

हुसैन ने कहा कि वनडे टीम की कप्तान इयोन मोर्गन यह कहते हुए कि हेल्स को टीम से बाहर रहना चाहिए, चीजों को ज्यादा खींच रहे हैं।

डेली मेल के मुताबिक हुसैन ने स्काई स्पोटर्स के शो पर कहा, "उन्होंने गलती की और इसकी सजा वो विश्व कप टीम से और लॉडर्स पर ऐतिहासिक दिन से दूर रह कर भुगत चुके हैं। क्या यह काफी नहीं है?"

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि इयोन मोर्गन चीजों को खींच रहे हैं। ऐसा नहीं हो सकता कि एक के लिए दूसरा नियम हो और हेल्स के लिए दूसरा नियम हो। मुझे नहीं पता कि वह टीम में वापस आए बिना टीम का भरोसा कैसे जीतेंगे।"

उन्होंने कहा, "वह अगर उन्हें एक और मौका नहीं देते हैं तो वह कैसे वापसी करेंगे? वह लोग अब थोड़ा सख्त हो रहे हैं।"

इससे पहले मोर्गन ने हेल्स की वापसी की उम्मीदों को खारिज कर दिया था और कहा था कि हेल्स को इंग्लैंड टीम के साथ अपना करियर बनाने के लिए खिलाड़ियों का भरोसा जीतना होगा।