X close
X close
Indibet

एशिया कप में फखर जमान से बचने के लिए इस दिग्गज ने भारतीय गेंदबाजों को दी ऐसी खास सलाह

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
July 25, 2018 • 15:50 PM View: 1184

25 जुलाई। पाकिस्तान के दिग्गज फखर जमान ने वनडे क्रिकेट में अपनी बल्लेबाजी से हर किसी को हैरान कर दिया। फखर जमान पाकिस्तान के तरफ से वनडे में दोहरा शतक जमाने वाले पहले बल्लेबाज बने।

इसके साथ - साथ फखर जमान वनडे में दोहरा शतक ठोकने वाले छठे बल्लेबाज भी बनने का कमाल कर दिखाया है। ऐसे में फैन्स अब एशिया कप 2018 में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबले का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं। क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

Trending


गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2018 में 19 सितंबर को दुबई में एक दूसरे के खिलाफ खेलने वाले हैं। ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई पू्र्व दिग्गज माइकल हसी ने एक इंटरव्यू में भारत के गेंदबाजों को एक सलाह दी है कि कैसे फखर जमान की बल्लेबाजी पर अंकुश लगाया जाए।

माइकल हसी ने भारतीय गेंदबाजों को सलाह देते हुए कहा है कि फखर जमान के खिलाफ लेंथ और स्पीड पर ध्यान रखकर गेंदबाजी करनी होगी और साथ ही  अपनी गेंदबाजी के दौरान गति में परिवर्तन रखकर फखर जमान पर अंकुश लगाया जा सकता है।

आपको बता दें कि फखर जमान वनडे में सबसे तेज 1000 रन बनानें वाले बल्लेबाज भी बन गए हैं। फखर जमान ने ऐसा कर महान वीवियन रिचर्ड्स के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

गौरतलब है कि एशिया कप 2018 का आगाज 15 सितंबर से होने वाला है।


 
LivePools