X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

नेहरा को टी- 20 टीम में शामिल करने पर द ग्रेट सहवाग का आया हैरान करने वाला बयान

by Vishal Bhagat Oct 05, 2017 • 16:17 PM

नई दिल्ली, 5 अक्टूबर | भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि वह आस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए दिग्गज तेज गेंदबाज आशीष नेहरा के भारतीय टीम में शामिल होने से हैरान नहीं हैं। नेहरा को भारत की टी-20 टीम में शामिल किए जाने पर कई लोगों को हैरानी हुई थी, क्योंकि वह 35 साल से अधिक आयु के हैं और टी-20 विश्व के आयोजन में तीन साल बाकी हैं। 

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बला की खूबसूरत, जरूर देखें

सहवाग ने हालांकि, 38 वर्षीय नेहरा को भारतीय टीम में शामिल किए जाने पर खुशी जताते हुए कहा है कि तेज गेंदबाज नेहरा के अंदर अब भी उच्च स्तर पर भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करने की क्षमता है। 

सहवाग ने एक बयान में कहा, "मैं आस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए नेहरा के भारतीय टीम में शामिल होने पर हैरान नहीं हूं। मैं बहुत खुश हूं कि वह टीम का हिस्सा हैं और मैं उन्हें भविष्य में भी मैच खेलते हुए देखना चाहता हूं।"

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बला की खूबसूरत, जरूर देखें

सहवाग ने नेहरा की फिटनेस के पीछे का राज भी खोला। उन्होंने कहा कि दिल्ली के निवासी नेहरा ने एक परीक्षण में साबित किया है कि वह कप्तान विराट कोहली जितने ही फिट हैं।  उन्होंने कहा कि अगर नेहरा अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर टीम का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं, तो वह आठ घंटे जिम में बिताते हैं। आज वह अगर भारत की टी-20 टीम में शामिल हैं, तो अपनी अच्छी फिटनेस के कारण ही शामिल हैं।