X close
X close
Indibet

'मैं बेशर्म गेंदबाज़ हूं, मुझे बिल्कुल फर्क नहीं पड़ता' मैच के बाद बोले हार्दिक पांड्या

हार्दिक की मजबूती वापसी के साथ ही भारतीय टीम भी पहले से ओर भी ज्यादा बेहतर प्रदर्शन करती नज़र आ रही है। भारत ने इंग्लैंड को उन्हीं की जमीन पर पहले टी-20 और फिर वनडे सीरीज में पराजित किया है।

By Nishant Rawat July 18, 2022 • 07:53 AM

इंडियन टीम ने इंग्लैंड को टी-20 सीरीज में हराने के बाद अब तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी मात दे दी है। इस सीरीज के आखिरी मैच में हार्दिक पांड्या ने बैट और बॉल दोनों से ही टीम के लिए बड़ा योगदान किया। हार्दिक ने पहले इंग्लैंड के 4 बड़े विकेट चटकाए और फिर बल्लेबाज़ी करते हुए 71 रन ठोक दिये। ऐसे में उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया। इसी बीच हार्दिक ने अपने धमाकेदार प्रदर्शन का राज बताया है। उन्होंने कहा मैं एक बेशर्म गेंदबाज़ हूं इसलिए कोई मुझे बड़े हिट करे उससे भी नहीं डरता।

हार्दिक पांड्या तीसरे वनडे के बाद बातचीत करते हुए बोले, 'मेरे लिए रनों को रोकना काफी जरूरी था, इसलिए ज्यादा से ज्यादा डॉट बॉल डालने थे। मैं शॉट बॉल से प्यार करता हूं। मैं एक बेशर्म गेंदबाज़ हूं। मुझे फर्क नहीं, अगर मुझे छक्के पड़ते हैं और मैं विकेट लेता हूं।'

Trending


स्टार ऑलराउंडर ने ऋषभ पंत की भी खुब तारीफ की। हार्दिक बोले, 'हम सभी जानते हैं कि पंत में काफी प्रतिभा है। आखिरकार आज ऋषभ सिचुएशन के हिसाब से खेल रहा था। हमारी साझेदारी ने टीम के लिए गेम को बदल दिया। जिस तरह से ऋषभ ने मैच को खत्म किया वो भी काफी खास था।'

बता दें कि हार्दिक पांड्या की वापसी के बाद से भारतीय टीम ओर भी ज्यादा मजबूत नज़र आ रही है। तीसरे वनडे में हार्दिक ने 24 रन खर्च कर 4 बड़े विकेट हासिल किए थे। वहीं बल्लेबाज़ी करते हुए हार्दिक ने टीम को मुश्किलों से उभारा और 55 गेंदों पर 71 रन जड़ दिए। वहीं ऋषभ पंत की बात करें तो इस स्टार बल्लेबाज़ ने 113 गेंद पर 125 रन बनाकर गेम भारत की टीम के पक्ष में झुका दिया। मुकाबले में इंग्लैंड ने 259 रन बनाए थे, जिसके बाद इंडिया ने 47 गेंद पहले और 5 विकेट से मैच जीता लिया।
  

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now