X close
X close
Indibet

42 की उम्र में भी नहीं बुझी इमरान ताहिर की आग, कहा- T20I में सिलेक्शन के लिए उपलब्ध हूं

साउथ अफ्रीका के स्पिनर इमरान ताहिर (Imran Tahir) ने रविवार को कहा कि वह अभी भी टी-20 इंटरनेशनल मैचों में सिलेक्शन के लिए उपलब्ध हैं। 42 साल के ताहिर को यह भी उम्मीद है कि साउथ अफ्रीका सिलेक्शन समिति ऑस्ट्रेलिया

By IANS News January 30, 2022 • 16:40 PM View: 486

साउथ अफ्रीका के स्पिनर इमरान ताहिर (Imran Tahir) ने रविवार को कहा कि वह अभी भी टी-20 इंटरनेशनल मैचों में सिलेक्शन के लिए उपलब्ध हैं। 42 साल के ताहिर को यह भी उम्मीद है कि साउथ अफ्रीका सिलेक्शन समिति ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में शामिल होने के लिए फ्रेंचाइजी टी-20 लीग में उनके प्रदर्शन पर विचार करेगी। 

ताहिर, जिन्होंने 2019 क्रिकेट वर्ल्ड कप के बाद वनडे क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए साउथ अफ्रीका की टीम में एक आश्चर्यजनक तरीके से चूक गए थे। 38 टी-20 में ताहिर ने 15.04 के औसत और 6.73 के इकॉनमी रेट से 63 विकेट लिए हैं।

Trending


2011 में साउथ अफ्रीका के लिए डेब्यू करने वाले ताहिर का मानना है कि मैं टी-20 वर्ल्ड कप (ऑस्ट्रेलिया में) खेलने के लिए पर्याप्त फिट हूं। मुझे उम्मीद है कि सिलेक्टर्स दुनियाभर में मेरे प्रदर्शन पर विचार करेंगे। अगर वे ऐसा करते हैं, तो मैं अपना शत प्रतिशत दूंगा।

लाहौर में जन्मे लेग स्पिनर ताहिर, जिन्होंने अपना शुरुआती क्रिकेट पाकिस्तान में खेला था, वर्तमान में पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में मुल्तान सुल्तान्स की ओर से खेल रहे हैं। उन्होंने स्वीकार किया कि अपने जन्म देश की लीग में एक विदेशी खिलाड़ी के रूप में खेलना एक अजीब सा एहसास है।

उन्होंने कहा, "यह एक अजीब एहसास है कि मैं पाकिस्तान के लिए एक विदेशी खिलाड़ी हूं, जहां मैं पैदा हुआ था और यहां तक कि अपना शुरुआती क्रिकेट भी खेला था। लेकिन मैं साउथ अफ्रीका का भी आभारी हूं कि उन्होंने मुझे अपने सपनों तक पहुंचने और इंटरनेशनल क्रिकेट में खुद को साबित करने का मौका दिया।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

उन्होंने कहा कि वह खेलने का कोई मौका नहीं छोड़ते, क्योंकि उन्हें अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत बहुत देर से हुई। मुझे लगता है कि मुझे मौका बहुत देर से मिला, इसलिए मैं किसी भी चीज को हल्के में नहीं लेता और अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करता हूं।"
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now