X close
X close
Indibet

वॉर्नर और स्मिथ को लेकर मोहम्मद शमी ने दिया बयान, मुझे किसी भी बल्लेबाज से भय नहीं और मैं नाम देखकर गेंदबाजी नहीं करता

Shubham Shah
By Shubham Shah
December 09, 2020 • 11:35 AM View: 440

भारत ने जब आखिरी बार साल 2018 में ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया था तब विराट कोहली की कप्तानी में टीम ने पहली बार ऑस्ट्रलियाई सरजमीं पर टेस्ट सीरीज में जीत हासिल की। तब भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने उस पूरे सीरीज में अहम योगदान दिया था।

शमी ने तब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 16 विकेट चटकाते हुए उस टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में दूसरे स्थान पर मौजूद थे।

Trending


इस बार भी इस अनुभवी गेंदबाज से टीम को ऐसे ही जादुई प्रदर्शन की उम्मीद होगी। पिछली बार ऑस्ट्रेलिया की टीम में उनके दो प्रमुख बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ मौजूद नहीं थे लेकिन इस बार वो ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए उपलब्ध है।

हालांकि शमी ने बीसीसीआई टीवी से बातचीत कर दौरान यह बयान दिया है कि उन्हें किसी भी बल्लेबाज का भय या चिंता नहीं है। उन्होंने कहा कि मुझे दोनों में से किसी भी बल्लेबाज के खिलाफ गेंदबाजी करने में कोई परेशानी नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर आप अच्छी लाइन लेंथ पर गेंदबाजी करते है तो किसी भी वर्ल्ड-क्लास बल्लेबाज को आउट कर सकते है।

मोहम्मद शमी ने कहा, "भारत के पास बेजोड़ बल्लेबाज है और हम उन्हें नेट में गेंदबाजी करते है। हम नाम नहीं देखते बल्कि केवल अपनी गेंदबाजी को सुधारने का काम करते है। हमारी तेज गेंदबाजी आक्रमण 140 किमी/घंटे के रफ्तार के ऊपर से गेंदबाजी कर सकती है और ऑस्ट्रेलिया में वहीं चाहिए। यहां तक कि हमारे पास जो रिजर्व खिलाड़ी है वो भी बहुत तेज है और अमूमन आप वैसा कुछ नहीं देखते।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now