X close
X close
Indibet

जस्टिन लैंगर ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी,कहा- पिछले 12 महीनों में जो हुआ उससे मेरे परिवार पर भारी असर पड़ा

जस्टिन लैंगर (Justin Langer) ने ऑस्ट्रेलिया की टीम के हेड कोच के पद से इस्तीफा देने के बाद सोशल मीडिया के माध्यम से अपने समर्थकों का शुक्रिया अदा किया है। हेड कोच के रूप में अपने भविष्य को लेकर काफी सस्पेंस के

By IANS News February 07, 2022 • 13:55 PM View: 442

जस्टिन लैंगर (Justin Langer) ने ऑस्ट्रेलिया की टीम के हेड कोच के पद से इस्तीफा देने के बाद सोशल मीडिया के माध्यम से अपने समर्थकों का शुक्रिया अदा किया है। हेड कोच के रूप में अपने भविष्य को लेकर काफी सस्पेंस के बाद लैंगर ने चार साल का अनुबंध जून 2022 तक चलने के बावजूद शनिवार को पद से इस्तीफा दे दिया था। 

लैंगर ने सोशल मीडिया पर लिखा, "सभी की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। मैं समर्थन से अभिभूत हूं। अब अपने जीवन का अगला अध्याय शुरू करने के लिए तैयार हूं। सभी को जवाब देने के बजाय, कृपया मेरा बयान देखें, जो आज मैंन सोशल मीडिया के जरिए दिया है। मैं एक बार फिर से समर्थकों का धन्यवाद करता हूं।"

Trending


उनके पोस्ट में इस्तीफा भी था, जो उन्होंने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) को भेजा था।

द ऑस्ट्रेलियन अखबार ने रविवार को रिपोर्ट किया था कि लैंगर ने अपनी गलती होने के लिए मांफी मांगी थी और महसूस किया था कि अगर वरिष्ठ खिलाड़ियों, कुछ सहयोगी स्टाफ और बोर्ड ने उनका समर्थन नहीं किया तो पद से हटना ही उचित होगा।

लैंगर ने लिखा, "पिछले 12 महीनों में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट कोच के रूप में मेरे भविष्य को लेकर मीडिया में काफी अटकलें लगाई जा रही थी और इससे मेरे परिवार पर भारी असर पड़ा है। मुझे उम्मीद है कि मैंने अपने कार्यकाल में पूरी ईमानदारी से काम किया।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

ऑस्ट्रेलिया के लिए एक पूर्व टेस्ट सलामी बल्लेबाज लैंगर ने उम्मीद जताई कि उन्होंने मई 2018 में सैंडपेपर गेट के बाद टीम को बेहतर स्थिति में ला दिया था। 
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now