X close
X close
Indibet

जडेजा के रन आउट पर भड़के विराट कोहली,मैच के बाद बोले, मैंने ऐसा होते नहीं देखा !

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
December 16, 2019 • 14:20 PM View: 745

चेन्नई, 16 दिसम्बर| यहां एम.ए. चिदम्बरम स्टेडियम में विंडीज के खिलाफ खेले गए पहले मैच में रवींद्र जडेजा के विवादित रन आउट पर भारत के कप्तान विराट कोहली ने गुस्सा जताते हुए कहा है कि बाहर बैठे लोग फील्डर को नहीं बता सकते कि रिव्यू लेना है।

दरअसल, पहले बल्लेबाजी करने वाली भारत की पारी के 48वें ओवर में जडेजा को रन आउट करार दे दिया गया। एक रन लेने के दौरान फील्डर की थ्रो विकेट पर सीधे लगी, लेकिन अंपायर ने जडेजा को रन आउट नहीं दिया। कुछ देर बार रिप्ले में बताया गया कि जडेजा रन आउट थे और विंडीज ने इस देखकर रिव्यू लिया और फिर जडेजा रन आउट हो गए।

Trending


इसपर कोहली बहुत नाराज हुए और मैच के बाद पुरस्कार वितरण में इस पर खुलकर बोले।

कोहली ने कहा, "बात सीधी है। फील्डर ने पूछा आउट था या नहीं। अंपायर ने कहा नहीं। बात यहां खत्म हो जाती है। बाहर बैठकर टीवी पर देख रहे लोग फील्डर को नहीं बता सकते कि वह अंपायर से रिव्यू को कहे। मैंने ऐसा होते नहीं देखा।"

उन्होंने कहा, "मैंने ऐसा होते पहले नहीं देखा। मैं नहीं जानता कि नियम क्या है, लाइन कहां तक की है। मुझे लगता है कि रेफरी और अंपयार को इस मामले को पूरा देखना चाहिए और देखना होगा कि क्रिकेट में क्या किया जा सकता है। बाहर बैठे लोग खेल चला नहीं सकते। मुझे लगता है कि यही हुआ है।"

भारत को इस मैच में आठ विकेट से मात खानी पड़ी थी।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now