X close
X close
Indibet

1 ओवर में 3 छक्के मारने के बाद शिवम दुबे ने कहा, मैं किसी भी स्टेडियम में छक्का मार सकता हूं

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
December 09, 2019 • 11:44 AM View: 1485

9 दिसंबर,नई दिल्ली। वेस्टइंडीज ने तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले में भारतीय टीम को 8 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही वेस्टइंडीज ने तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है। भारत ने शिवम दुबे (54) के अर्धशतक के दम पर 20 ओवरों में 7 विकेट नुकसान पर 170 रन बनाए। इसके जवाब में वेस्टइंडीज ने लेंडल सिमंस (67*) की अगुआई में अपने बल्लेबाजों के संयुक्त प्रदर्शन के दम 171 रनों के लक्ष्य को 18.3 ओवरों में हासिल कर लिया।

लेकिन ऑलराउंडर शिवम दुबे को विश्वास है कि मुंबई में होने वाले निर्णायक मुकाबले में टीम इंडिया दमदार वापसी करेगी।

Trending


शिवन ने मैच के बाद अपनी पारी को मीडिया से बातचीत में कहा,“यह मेरे लिए काफी स्पेशल था,क्योंकि यह भारतीय टीम के लिए मेरा पहला अर्धशतक है। लेकिन मुझे खुशी नहीं है क्योंकि मेरे लिए मैच जीतना ज्यादा महत्वपूर्ण है।”

शिवम ने 30 गेंदों में 30 गेंदों में 54 रन की धमाकेदार पारी खेली,जिसमें उन्होंने 3 चौके और 4 छक्के जड़े। जिसमें से उन्होंने काइरोन पोलार्ड के एक ही ओवर में तीन छक्के जड़े। 

जब उनसे पूछा गया कि इस मैदान पर छक्के मारना कितना मुश्किल रहा तो शिवम ने कहा, “यह मैदान काफी बड़ा था, मुझे लगता है कि मेरे अंदर किसी भी स्टेडियम में छक्का मारने की काबिलियत है और उम्मीद है कि आपने आज ये देखा भी होगा।” 

बता दें कि शिवम रणजी ट्रॉफी 2018-19 में बड़ौदा के खिलाफ हुए मुकाबले में एक ओवर में 5 छक्के मारने के चलते सुर्खियों में रहे थे। जिसके बाद विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी ने उन्हें आईपीएल नीलामी में बड़ी बोली लगाकर खरीदा था। 

भारत-वेस्टइंडीज के बीच तीसरा और निर्णायक टी-20 मुकाबला बुधवार (11 दिसंबर) को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। 


 
Article