स्टीव स्मिथ ने कर दिया आखिर में ऐसा बड़ा ऐलान, फैन्स के लिए बड़ी खबर
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

स्टीव स्मिथ ने कर दिया आखिर में ऐसा बड़ा ऐलान, फैन्स के लिए बड़ी खबर

by Vishal Bhagat May 04, 2018 • 18:02 PM

मेलबर्न, 4 मई | बाल टेम्परिंग मामले में एक साल का प्रतिबंध झेल रहे पूर्व आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने विवाद के बाद लोगों से मिले समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद देते हुए कहा कि 'अब वापस लौटने का समय है।' स्मिथ ने अपनी मंगेतर डानी विलिस के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लिखा, "मुझे इतने ई मेल और पत्र मिले कि यह अविश्वसनीय है। लोगों से मिले समर्थन और सहयोग से मैं बेहद उत्साहित हूं।" 

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

उन्होंने कहा, "मैं जानता हूं कि खोया विश्वास फिर से हासिल के लिए काफी मेहनत करनी पड़ेगी। इस दौरान माता-पिता और डानी मेरे साथ मजबूती से खड़े रहे। दुनिया में सबसे अहम परिवार है और उनके प्यार और सहयोग के लिए मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं।"

गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका दौरे पर केप टाउन में तीसरे टेस्ट में गेंद से छेड़खानी करने के बाद स्मिथ और उप कप्तान डेविड वार्नर पर एक-एक साल का जबकि कैमरून बेनक्राफ्ट पर नौ महीने का प्रतिबंध लगाया गया है।

इस घटना के बाद क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) पर कार्रवाई करने का प्रधानमंत्री की ओर से दवाब था। सीए के मुख्य कार्यकारी जेम्स सदरलैंड ने कहा था कि खिलाड़ियों को सजा भुगतनी होगी क्योंकि इससे आस्ट्रेलियाई क्रिकेट की छवि खराब हुई है।