X close
X close
Indibet

T20 World Cup: 'मुझे स्टीव स्मिथ से प्यार है लेकिन वो T20 टीम में नहीं होना चाहिए'

Shubham Shah
By Shubham Shah
October 31, 2021 • 13:08 PM View: 471

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के 26वें मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को इंग्लैंड के हाथों 8 विकेट की करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। इस दौरान टीम की बल्लेबाजी बेहद ही कमजोर नजर आई और कप्तान फिंच के 44 रनों के अलावा कोई अन्य बल्लेबाज ज्यादा कुछ नहीं कर सका। ऑस्ट्रेलिया को मिली इस हार के बाद टीम के पूर्व दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न ने एक बड़ा बयान दिया है।

वॉर्न ने ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को के बारे में बात करते हुए कहा है कि वह एक बेहतरीन बल्लेबाज है लेकिन उनकी जगह ऑस्ट्रेलिया की टी-20 टीम में नहीं बनती। बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ मैच में स्टीव स्मिथ 5 गेंदों में 1 रन बनाकर पवेलियन क्रिस जॉर्डन का शिकार बने।

Trending


अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से ट्वीट करते हुए वॉर्न ने लिखा,"यह काफी निराशाजनक सिलेक्शन था कि मार्श को बाहर का रास्ता दिखा दिखा दिया गया और मैक्सवेल पावरप्ले में बैटिंग करने चले आए। स्टोइनिस को आना चाहिए था। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से यह बेहद ही खराब तकनीक और रणनीति थी। मुझे स्मिथ बहुत पसंद है लेकिन वह टी-20 टीम में नहीं होने चाहिए। मार्श को होना चाहिए था।"

वॉर्न ने आगे बात करते हुए इंग्लैंड के बल्लेबाजों और गेंदबाजों की तारीफ की और इस जीत के लिए बधाई भी दी। उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तान और इंग्लैंड की टीम यह दर्शा रही है कि टी-20 कैसे खेलना चाहिए।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

कल खेले गए मुकाबले में इंग्लैंड की टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से रौंदा और दिखा दिया कि वो इस टूर्नामेंट को जीतने की सबसे बड़ी हकदार है। इस मैच में इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को 125 रनों पर रोका और उसके बाद लक्ष्य को 2 विकेट के नुकसान पर 126 रन बनाकर लक्ष्य को हासिल कर लिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo