X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

धोनी,कार्तिक के गलत आउट होने के बाद केएल राहुल को हुआ पछतावा,मैच के बाद कही ऐसी बात

by Saurabh Sharma Sep 26, 2018 • 16:55 PM

26 सितंबर,(CRICKETNMORE)। भारत और अफगानिस्तान के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया एशिया कप 2018 का सुपर 4 मुकाबला टाई पर खत्म हुआ। जिसका सबसे बड़ा कारण रहा अंपायरों द्वारा किए गए गलत फैसले। 

महेंद्र सिंह धोनी और दिनेश कार्तिक दोनों को ही अंपायर ने गलत एलबीडब्लूय आउट दिया। धोनी और कार्तिक के खिलाफ अंपायर द्वारा लिए गए फैसले डीआरएस से बदले जा सकते थे, लेकिन उसका इस्तेमाल केएल राहुल पहले ही कर चुके थे। राहुल ने जो रिव्यू लिया था असफल रहा था, जिस पर उन्होंने खेद भी व्यक्त किया। 

दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

मैच के बाद पत्रकारों से बातचीत में राहुल ने कहा, “  जाहिर है अगर मैं पीछे देखता हूं तो मुझे लगता है कि मुझे उस समय रिव्यू नहीं लेना चाहिए था। वहां मैदान पर मुझे लगा कि शायद गेंद विकेटों पर नहीं लगेगी और इसलिए मैं चांस लेना चाहता था। 

राहुल ने कहा कि मैं भविष्य मे ऐसी स्थिति में ज्यादा सावधानी बरतूंगा। उन्होंने कहा, “ हम इससे सीखे हैं, जो रिव्यू मैने लिया। शायद आगे ऐसा दोबारा हो लेकिन अब ज्यादा बेहतर स्थिति में रहूंगा कि मुझे क्या करना है।”

बता दें इस मुकाबले के टाई होने से टीम इंडिया को बहुत नुकसान हुआ,क्योंकि टीम फाइनल में पहले ही अपनी जगह पक्की कर चुकी है।