Advertisement
Advertisement

VIDEO : 'मुझे सिर्फ डेढ़ घंटे पहले पता चला कि मुझे वनडे कप्तानी से हटा दिया है'

भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए रवाना होने से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और इस दौरान कुछ ऐसे खुलासे हुए जिनसे सोशल मीडिया पर फैंस बवाल काट रहे हैं। विराट ने वनडे की कप्तानी छीने जाने

Shubham Yadav
By Shubham Yadav December 15, 2021 • 15:13 PM
Cricket Image for VIDEO : 'मुझे सिर्फ डेढ़ घंटे पहले पता चला कि मुझे वनडे कप्तानी से हटा दिया है'
Cricket Image for VIDEO : 'मुझे सिर्फ डेढ़ घंटे पहले पता चला कि मुझे वनडे कप्तानी से हटा दिया है' (Image Source: Google)
Advertisement

भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए रवाना होने से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और इस दौरान कुछ ऐसे खुलासे हुए जिनसे सोशल मीडिया पर फैंस बवाल काट रहे हैं। विराट ने वनडे की कप्तानी छीने जाने पर भी जवाब दिया।

इस दौरान कोहली ने बोलते हुए कहा कि उन्हें सिर्फ डेढ़ घंटे पहले ही पता चला कि उनकी वनडे कप्तानी छीनी जा रही है। विराट ने कहा, "टेस्ट के लिए चयन से डेढ़ घंटे पहले मुझसे संपर्क किया गया था। मुख्य चयनकर्ता ने मेरे साथ टेस्ट टीम के बारे में चर्चा की। कॉल समाप्त होने से पहले, मुझे बताया गया कि पांच चयनकर्ताओं ने फैसला किया है कि मैं वनडे में कप्तान नहीं हूं।"

Trending


इसके अलावा कोहली ने कहा कि जब उन्होंने T20I कप्तान के रूप में पद छोड़ने का फैसला किया था, तो इस बात को काफी अच्छे से संभाला गया था। वहीं, इसके अलावा कोहली ने रोहित शर्मा और खुद के बीच किसी भी तरह की खटास से इनकार कर दिया।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

अब अगर कुल मिलाकर आप एक क्रिकेट फैन के नजरिए से इस पूरे मामले को देखते हैं तो आपको बीसीसीआई का ये रवैय्या बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगा। क्योंकि जिस खिलाड़ी ने अपने देश के लिए इतनी शानदार परफॉर्मेंस दी हों उस खिलाड़ी के साथ आप इस तरह का बर्ताव कभी भी नहीं कर सकते हैं। लेकिन दुर्भाग्य से विराट के साथ ऐसा ही हुआ है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement