X close
X close
Indibet

इस पूर्व ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर ने पैट कमिंस के पूर्व कोच जस्टिन लैंगर के विरोधी भाषण का किया समर्थन

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर इयान हीली ने पूर्व मुख्य कोच जस्टिन लैंगर के इस्तीफे के बाद टीम के प्रभाव को समझाने के लिए टेस्ट कप्तान पैट कमिंस की सराहना की है। बुधवार को कमिंस ने लैंगर के इस्तीफे के बाद

By IANS News February 10, 2022 • 14:20 PM View: 840

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर इयान हीली ने पूर्व मुख्य कोच जस्टिन लैंगर के इस्तीफे के बाद टीम के प्रभाव को समझाने के लिए टेस्ट कप्तान पैट कमिंस की सराहना की है। बुधवार को कमिंस ने लैंगर के इस्तीफे के बाद पहली बार बात करते हुए कहा कि टीम को भविष्य के लिए एक नई कोचिंग शैली की जरूरत है। हाल ही में, लैंगर को बाहर करने में उनकी भूमिका के लिए कई पूर्व खिलाड़ियों द्वारा कमिंस की आलोचना की गई थी। लेकिन सार्वजनिक क्षेत्र में उनकी टिप्पणियों के आने के साथ, कमिंस ने अब अपनी टीम के लिए स्पष्ट होने के लिए प्रशंसा हासिल की है।

हीली ने सेन के पैट एंड हील्स शो में कहा, "यह अच्छा है ना कि यह कमिंस की टीम है। जब मैंने उनकी बातें सुनी को मैं खुद को रोक नहीं सका। वे बहुत कड़े शब्दों को अच्छे तरीके से कह रहे थे, जो कि वास्तव में टीम को एक नई दिशा देने की जरूरत है।"

Trending


हीली ने कहा, "वह एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं, उन्हें हमारा समर्थन प्राप्त है। वह कठिन निर्णय लेने में सक्षम हैं और इस मामले में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया में कई लोग कठिन निर्णयों से सहमत या असहमत है। इस अवसर पर लैंगर को आश्चर्यचकित नहीं होना चाहिए, हमने इसके बारे में दो साल तक बात की है।"

ऑस्ट्रेलिया के लिए 119 टेस्ट और 168 एकदिवसीय मैच खेलने वाले हीली ने उल्लेख किया कि कमिंस के टेस्ट कप्तान के रूप में टिम पेन के सफल होने के बाद लैंगर के साथ काम करने की गतिशीलता कैसे बदल गई।

उन्होंने कहा, "लैंगर के पास पहले टिम पेन थे, एक बिल्कुल नया कप्तान, जिनके साथ काम करने के लिए बहुत कुछ था। लैंगर उसे ढालने और एक साथ आगे बढ़ने में सक्षम थे।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

उन्होंने कहा, "पैट कमिंस तब सिर्फ एक खिलाड़ी थे और टिम के इस्तीफा देने के बाद उन्हें कप्तान बनाया गया। हालांकि लैंगर और कमिंस दोनों टीम के लिए बेहतर थे। कमिंस ने कहा था कि लैंगर में बदलाव आए थे, जो की सही भी थे। लेकिन वह टीम के लिए कल्याणकारी नहीं था।"
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now