X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

प्रशंसकों के सामने आई आईसीसी-2019 विश्व कप ट्रॉफी

by Sahir Usman Dec 22, 2018 • 00:07 AM

नई दिल्ली, 21 दिसम्बर - अगले साल इंग्लैंड में होने वाले आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के ऑडियों कॉमेंट्री के अधिकार हासिल करने वाले ऑनलाइन रेडियो चैनल-स्पोटर्सफ्लैशेज ने शुक्रवार को यहां राष्ट्रीय राजधानी में प्रशंसकों के सामने विश्व कप की ट्रॉफी पेश की। विश्वकप के वैश्विक ऑडियो पार्टनर के रूप में स्पोर्ट्सफ्लैशेज ने चैनल-2 और आईसीसी के साथ करार किया है। ट्रॉफी प्रदर्शनी के मौके पर भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी चेतन शर्मा और सुरेंद्र खन्ना मौजूद थे।

आईसीसी विश्वकप के मैचों की लाइव कॉमेंट्री प्रशंसकों स्पोर्ट्सफ्लैशेज की एप और वेब प्लेटफार्म के जरिए सुन सकते हैं। इसके अलावा कई एफएम रेडियो चैनल, मोबाइल ऑपरेटर और डिजिटल प्लेटफार्म के जरिए सुन सकते हैं।

वहीं इस मौके पर स्पोर्ट्स फ्लेशेज के संस्थापक रमन रहेजा ने कहा , "क्रिकेट भारत में अलग धर्म की तरह है और हमें भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर इस बात का पूरी तरह से एहसास भी हुआ जब स्पोर्ट्सफ्लैशेज ने इस सीरीज का ऑडियो ब्रॉडकास्ट पूरे देश में तीन भाषाओं में किया।"

उन्होंने कहा, "अब हम अगले साल होने वाले आईसीसी विश्वकप के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और इसी मौके पर आज हमने फैंस के लिए विश्वकप ट्रॉफी को लेकर एक कैंपेन चलाया है, जिसका नाम हमने 'ब्रिंग इट ऑन' रखा है।"


आईएएनएस