X close
X close
Indibet

VIDEO: 1 गेंद पर 3 बार रनआउट होने से बचा बल्लेबाज, T20 वर्ल्ड कप में दिखा अनोखा नजारा

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 23, 2021 • 14:25 PM View: 780

ICC T20 World Cup 2021: क्रिकेट के मैदान पर आपने कई बार खिलाड़ियों को रनआउट होने से बचते हुए देखा होगा। लेकिन, टी20 वर्ल्ड कप 2021 के क्वालीफायर राउंड के मुकाबले में मैदान पर कुछ ऐसा हुआ जिसपर शायद ही आपकी आंखों को यकीन होगा। आयरलैंड के बल्लेबाज को एक ही गेंद पर तीन बार रनआउट होने से बचते हुए देखा गया।

यह अजीबो-गरीब नजारा आयरलैंड की टीम की पारी के आखिरी गेंद पर देखने को मिला। आयरिश बल्लेबाज ने गेंद को खेला लेकिन गेंद स्लो होने के कारण ज्यादा दूर नहीं जा सकी। गेंद आखिरी थी ऐसे में बल्लेबाज को दौड़ना ही थी इतने में गेंदबाज वहां पहुंचे और उन्होंने रन के लिए दौड़े बल्लेबाज को बैटिंग एंड पर आउट करने के लिए थ्रो किया।

Trending


पहला मौका चूक गया और गेंद स्टम्प पर नहीं लगी। दूसरी बार कीपर भी गेंदबाज का थ्रो कलेक्ट नहीं कर सका और वो बच गया। अब बारी थी विकेटकीपर द्वारा अपने जौहर को दिखाने की लेकिन दूसरी चूक विकेटकीपर से हुई। विकेटकीपर ने गेंद को फिर से नॉन-स्ट्राइकिंग एंड पर फेंका लेकिन थ्रो नहीं लगा। ऐसे बल्लेबाज को आउट करने का लगातार तीसरा मौका भी रनआउट का उन्होंने गंवा दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC T20 World Cup (@t20worldcup)

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

वहीं अगर मैच की बात करें तो टी20 वर्ल्ड कप 2021 के क्वालीफायर राउंड के मुकाबले में आयरलैंड ने 20 ओवर में सिर्फ 125 रन ही बनाए थे। जिसे नामीबिया ने 18.3 ओवर में चेज कर लिया। डेविड वीस को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo