X close
X close
Indibet

'22-23 की उम्र में अगर मुझे 2-3 करोड़ मिलते, तो शायद मैं सब जला देता'

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के तेज़ गेंदबाज़ हर्षल पटेल ने आईपीएल 2021 में अपनी गेंदबाजी से करोड़ों दिलों में जगह बनाई थी। आगामी सीज़न में भी फैंस की निगाहें इसी खिलाड़ी पर रहने वाली हैं कि इस बार वो किस

By Shubham Yadav February 02, 2022 • 15:11 PM View: 2385

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के तेज़ गेंदबाज़ हर्षल पटेल ने आईपीएल 2021 में अपनी गेंदबाजी से करोड़ों दिलों में जगह बनाई थी। आगामी सीज़न में भी फैंस की निगाहें इसी खिलाड़ी पर रहने वाली हैं कि इस बार वो किस टीम में जाते हैं। आरसीबी ने हाल ही में कई खिलाड़ियों को एक पोडकास्ट शो में बुलाया था और उन्हीं खिलाड़ियों में हर्षल पटेल भी शामिल थे।

पटेल ने इस दौरान नीलामी में रातों-रात अच्छी कमाई करने वाले युवा क्रिकेटरों पर बात करते हुए कहा कि अगर उन्हें 22-23 की उम्र में ₹ 2-3 करोड़ मिल जाते, तो शायद वो सब जला देते।"

Trending


हर्षल पटेल ने कहा, "22-23 की उम्र में, अगर मुझे 2 करोड़ या 3 करोड़ मिलते, तो शायद मैं सब कुछ जला देता। जाहिर है, मैं एक गुजराती हूं, इसलिए मेरा परिवार मुझे ऐसा नहीं करने देता (मुस्कान) लेकिन एक व्यक्ति के रूप में, मैं उस राशि के साथ कुछ गलत कर सकता था। उम्मीद है, अगले साल ये बदल जाएगा और मुझे अच्छी तरह से भुगतान किया जाएगा और जब मेरे पास वो पैसा होगा, तो मुझे पता चल जाएगा कि इसके साथ क्या करना है और मैं इसे आग नहीं लगाऊंगा।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

आपको बता दें कि पिछले सीज़न में शानदार प्रदर्शन के बाद, हर्षल पटेल को इस साल की नीलामी में भी अच्छी खासी रकम मिलने की उम्मीद है। इस गेंदबाज ने आईपीएल 2021 में 14.34 के शानदार औसत से 15 मैचों में 32 विकेट लिए थे जो कि आईपीएल रिकॉर्ड के बराबर था।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now