Advertisement
Advertisement

'अगर प्लान 'ए' काम नहीं करता, तो प्लान 'बी' करना चाहिए इस्तेमाल'

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर का कहना है कि वह यहां एडिलेड ओवल में दूसरे एशेज टेस्ट में इंग्लैंड की शार्ट गेंदबाजी करने की रणनीति को लेकर चकित हैं। इंग्लैंड की शॉर्ट-पिच डिलीवरी पहले दिन टेस्ट में काम नहीं...

IANS News
By IANS News December 17, 2021 • 13:57 PM
Cricket Image for 'अगर प्लान 'ए' काम नहीं करता, तो प्लान 'बी' करना चाहिए इस्तेमाल'
Cricket Image for 'अगर प्लान 'ए' काम नहीं करता, तो प्लान 'बी' करना चाहिए इस्तेमाल' (Image Source: Google)
Advertisement

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर का कहना है कि वह यहां एडिलेड ओवल में दूसरे एशेज टेस्ट में इंग्लैंड की शार्ट गेंदबाजी करने की रणनीति को लेकर चकित हैं। इंग्लैंड की शॉर्ट-पिच डिलीवरी पहले दिन टेस्ट में काम नहीं आई। पहले दिन वार्नर जरूर अपने शतक से चूक गए, लेकिन शुक्रवार को मार्नस लाबुस्चागने ने शानदार पारी खेलते हुए टेस्ट में अपना छठा शतक पूरा किया।

इंग्लैंड ने अपने सभी पांच तेज गेंदबाज, जिमी एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड, ओली रॉबिन्सन, क्रिस वोक्स और बेन स्टोक्स को क्रीज पर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के खिलाफ उतारा लेकिन उनकी इस रणनीति पर बल्लेबाजों ने पानी फेर दिया।

Trending


वार्नर ने कहा कि इंग्लैंड को विकेट पर काम करने के लिए अपनी रणनीति बदलनी चाहिए थी, लेकिन गेंदबाज उस पर डटे रहे, जिससे गेंदबाजों को पहले दिन ज्यादा सफलताएं हाथ नहीं लगीं।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

उन्होंने कहा 'हालांकि, दूसरे दिन जरूर गेंदबाजों ने अपनी रणनीति को बदलते हुए तीन विकेट झटके। गेंदबाजों को याद रखना चाहिए कि अगर प्लान 'ए' काम नहीं कर रहा है, तो उन्हें प्लान 'बी' की ओर आगे बढ़ जाना चाहिए। अगर सफलताएं हाथ नहीं लगती है तो हम एक ही प्लान पर निर्भर नहीं रह सकते हैं।'

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement