X close
X close
Indibet

संन्यास से वापसी कर सकते हैं मोहम्मद आमिर, लेकिन ये है शर्त

अगर आप मोहम्मद आमिर के फैन हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है। आमिर इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं लेकिन इसके लिए एक शर्त भी है।

By Shubham Yadav July 17, 2022 • 18:13 PM

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर एक बार फिर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) और उसके अधिकारियों पर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बार उन्होंने पीसीबी अध्यक्ष रमीज़ राजा के बारे में बात करते हुए कहा है कि वो तब तक पाकिस्तान टीम में वापसी के बारे में नहीं सोचेंगे जब तक कि रमीज़ पीसीबी नहीं छोड़ देते हैं।

आमिर ने कुछ साल पहले पाकिस्तान टीम प्रबंधन द्वारा अन्यायपूर्ण व्यवहार का हवाला देते हुए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। उन्होंने मिस्बाह-उल-हक और वकार यूनिस की खुले तौर पर आलोचना की थी और कहा था कि वो इस मैनेजमेंट के अंडर कभी नहीं खेलेंगे और वो सच निकला, आमिर अभी भी रमीज़ राजा के निकलने का इंतज़ार कर रहे हैं और उसके बाद ही वो कोई फैसला लेंगे।

Trending


आमिर ने समा टीवी के साथ एक इंटरव्यू के दौरान कहा, "हमारा रिश्ता बहुत पुराना है और ये खत्म नहीं होगा। मेरे बारे में रमीज़ राजा के विचार सभी जानते हैं, इसलिए मुझे नहीं लगता कि रिटायरमेंट वापस लेने पर विचार करने का ये सही समय है। जब रमीज राजा पीसीबी छोड़ेंगे, तो जरूरत पड़ने पर मैं अपनी उपलब्धता की घोषणा करूंगा।”

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, "उनका रुख अन्य लोगों के लिए नहीं बदलता है लेकिन नियम उन पर लागू नहीं होता है। उनके पुराने वीडियो देखें तो उन्होंने कहा था कि इमरान खान के चले जाने पर वो एक मिनट भी नहीं रुकेंगे। हालांकि, पीसीबी को छोड़ने को लेकर उनका रुख अब बदल गया है। जान चली जाए लेकिन कुर्सी ना जाए। कुर्सी तो सबको प्यारी होती है। उनको का आनंद लेने दें।”

आपको बता दें कि अपनी रिटायरमेंट की घोषणा के बाद, बाएं हाथ का ये तेज गेंदबाज फिलहाल सबसे छोटे प्रारूप पर ध्यान केंद्रित कर रहा है और फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलना लगातार जारी रखे हुए है। आमिर पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में कराची किंग्स के लिए खेलते हुए देखे गए और हाल ही में T20 ब्लास्ट में ग्लूस्टरशायर की टीम में भी शामिल हुए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now