X close
X close
Indibet

क्या टिम डेविड ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलेंगे टी-20 वर्ल्ड कप? मैथ्यूू वेड ने किया बड़ा खुलासा

आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में कई खिलाड़ियों की किस्मत चमकी और उन खिलाड़ियों की लिस्ट में एक नाम है टिम डेविड, जिन्हें मुंबई इंडियंस ने 8.25 करोड़ की भारी रकम चुका कर अपनी टीम में खरीदा। टिम डेविड का बेस प्राइस

By Shubham Yadav February 14, 2022 • 11:39 AM View: 627

आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में कई खिलाड़ियों की किस्मत चमकी और उन खिलाड़ियों की लिस्ट में एक नाम है टिम डेविड, जिन्हें मुंबई इंडियंस ने 8.25 करोड़ की भारी रकम चुका कर अपनी टीम में खरीदा। टिम डेविड का बेस प्राइस 40 लाख रुपये था लेकिन जब बोली लगनी शुरू हुई तो ये देखते ही देखते करोड़ों में पहुंच गई। 

आपको बता दें कि डेविड ने आईपीएल में सिर्फ एक मैच खेला है, जहां उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए सिर्फ 1 रन बनाया था। लेकिन अगर डेविड के ओवरऑल प्रदर्शन की बात करें तो वो दुनियाभर की टी-20 लीग में अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल जीत चुके हैं। ऐसे में मुंबई के लिए भी वो धमाका करन के लिए बेताब होंगे।

Trending


हालांकि, इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज़ मैथ्यू वेड का एक चौंकाने वाला बयान आया है जिसने खेल जगत का ध्यान अपनी ओर खींचा है। वेड ने कहा है कि अगर आगामी आईपीएल सीज़न में टिम डेविड मुंबई के लिए अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो टी-20 वर्ल्ड कप के लिए वो ऑस्ट्रेलियाई टीम के रडार पर होंगे।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से बातचीत के दौरान वेड ने कहा, 'अगर टिम डेविड मुंबई इंडियंस के लिए अच्छा करते हैं तो निश्चित रूप से वो टी 20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के लिए रडार पर हैं।" ज़ाहिर है अगर वेड की बात सच साबित होती है तो ना सिर्फ ऑस्ट्रेलिया बल्कि दुनियाभर के फैंस के लिए ये एक अच्छी खबर होगी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now