X close
X close

केएल राहुल के अनुसार ऐसा होता तो कोलकाता टेस्ट मैच भारत की टीम जीतने में सफल रहती

by Vishal Bhagat Nov 20, 2017 • 20:59 PM

कोलकाता, 20 नवंबर | भारत के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने सोमवार को श्रीलंका के खिलाफ ड्रॉ हुए मैच पर अफसोस जताया। राहुल का कहना है कि उनकी टीम ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए इस मैच में जीत से केवल 5-6 ओवर दूर थी। 

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप   

मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में राहुल ने कहा, "हम जीत हासिल करना चाहते थे। हमने शुरुआत में ही सुरंगा लकमाल के हाथों पहले सत्र में तीन विकेट गंवा दिए थे और इस कारण हमें अतिरिक्त मेहनत करनी थी। विराट कोहली ने शानदार पारी खेली और एक बल्लेबाज से इस तरह की पारी की उम्मीद की जाती है, जो उन्होंने करके दिखाई। अगर हम पांच या छह ओवर अधिक खेलते, तो मैच का परिणाम हमारे पक्ष में था।"

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप   

कोहली की 104 रनों की नाबाद शतकीय पारी के दम पर भारत ने सात विकेट गंवाकर 352 रनों (घोषित) का स्कोर खड़ा किया और श्रीलका को 231 रनों का लक्ष्य रखा।  श्रीलंका ने सात विकेट के नुकसान पर केवल 75 रन बनाए थे। खराब रोशनी के कारण खेल समय से पहले समाप्त कर दिया गया। इसके साथ ही दोनों टीमों के बीच मैच ड्रॉ हो गया। इस कारण भारतीय टीम जीत से कुछ कदम दूर रह गई।  भारत के लिए दूसरी पारी में राहुल ने भी 79 रनों का अहम योगदान दिया।

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप   

राहुल ने कहा, "ऐसी विकेट पर हमें पांच दिन तक खेलने का मौका मिला, जो अच्छी बात रही। यह चुनौतीपूर्ण थी और हमें खेलकर अच्छा लगा। इस प्रकार के मैचों का आपको इंतजार रहता है। अगर हमारे पास पांच या छह ओवर ज्यादा होते, तो हम विजेता होते।"