X close
X close
Indibet

VIDEO : 'अगर वर्ल्ड कप में लड़कियों का मैच नहीं देखा, तो तुम सच में एक 'Loser' हो'

न्यूज़ीलैंड में चल रहे महिला वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को हराकर शानदार आगाज़ किया है और अब आने वाले मुकाबलों में भी मिथाली राज की टीम से इसी प्रदर्शन को दोहराने की उम्मीद होगी। भारत के स्टार

By Shubham Yadav March 09, 2022 • 16:21 PM View: 1743

न्यूज़ीलैंड में चल रहे महिला वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को हराकर शानदार आगाज़ किया है और अब आने वाले मुकाबलों में भी मिथाली राज की टीम से इसी प्रदर्शन को दोहराने की उम्मीद होगी। भारत के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भी महिला वर्ल्ड कप को काफी करीब से देख रहे हैं और इस बारे में उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर बात भी की है। 

अश्विन का मानना ​​है कि महिलाओं के खेल को उतना महत्व नहीं दिया जाता है और यही कारण है कि उन्होंने दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों के इमोशंस को छेड़ने का काम किया है। अश्विन ने कहा है कि अगर आप वर्ल्ड कप में महिलाओं के मैच नहीं देख रहे हैं, तो आप एक लूज़र हैं।

Trending


अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए कहा, "न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच का मैच काफी रोमांचक था, एक समय तो हमारे दिल ने धड़कना तक बंद कर दिया होगा। अगर आप महिलाओं के मैच नहीं देख रहे हैं और इस वर्ल्ड कप के पहले कुछ मैचों को नहीं देख पाए हैं, तो आपको सच में एक लूज़र हैं।"

हालांकि, इस बयान के साथ ही रविचंद्रन अश्विन ने पाकिस्तान के खिलाफ भारत के मध्यक्रम को लेकर भी चिंता ज़ाहिर की थी। उनका मानना है कि मध्यक्रम को और अधिक जिम्मेदारी लेनी चाहिए ताकि भारत लगातार बेहतर स्कोर कर सके। इसके साथ ही अश्विन का मानना ​​है कि भारत को 300 से अधिक रन बनाने की कला सीखनी होगी।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now