Advertisement
Advertisement
Advertisement

VIDEO : 'किसी चीज की जरूरत हो तो मुझे कॉल करना, रोहित शर्मा ने दिखाया रमनदीप के लिए बड़ा दिल

If You need anything call me says rohit sharma to young ramandeep singh: सोशल मीडिया पर एक बार फिर से रोहित शर्मा फैंस का दिल जीतते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 24, 2022 • 16:03 PM
Cricket Image for VIDEO : 'किसी चीज की जरूरत हो तो मुझे कॉल करना, रोहित शर्मा ने दिखाया रमनदीप के लि
Cricket Image for VIDEO : 'किसी चीज की जरूरत हो तो मुझे कॉल करना, रोहित शर्मा ने दिखाया रमनदीप के लि (Image Source: Google)
Advertisement

पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के लिए इंडियन प्रीमियर लीग का 15वां संस्करण किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा। टूर्नामेंट के इतिहास में पहली बार, मुंबई दस मैच हारकर और सिर्फ चार मैच जीतकर अंक तालिका में सबसे नीचे रही। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने हमेशा की तरह टूर्नामेंट में धीमी शुरुआत की और वो लगातार मैच हारते रहे।

मुंबई की लगातार हार देखकर ऐसा लगा कि शायद वो जीतना ही भूल गए हैं लेकिन टूर्नामेंट के आखिरी कुछ मैचों में रोहित की टीम ने वापसी की और आखिरी कुछ मैच जीतकर फैंस के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम किया। इस सीज़न में मुंबई इंडियन के कप्तान रोहित शर्मा बल्ले से प्रदर्शन करने में विफल रहे लेकिन वो एक आदर्श लीडर के रूप में हमेशा खिलाड़ियों के लिए खड़े रहे।

Trending


टूर्नामेंट खत्म होने के बाद भी रोहित खिलाड़ियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं और इसका नमूना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखने को मिल रहा है। मुंबई इंडियंस फ्रैंचाइज़ी द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहित शर्मा किस तरह से आईपीएल का बायो बबल छोड़कर जाने वाले युवा रमनदीप सिंह को विदाई दे रहे हैं।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

रोहित इस दौरान एक बार फिर से बड़ा दिल दिखाते हुए कहते हैं कि, “ध्यान रखना, दोस्त। किसी चीज की जरूरत हो तो मुझे कॉल करना।" इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। वहीं, अगर इस सीज़न में रमनदीप के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने फ्रैंचाइज़ी के लिए चार मैच खेले, जहां उन्होंने 6.25 की इकॉनमी से चार विकेट लिए और टूर्नामेंट में 34 रनों का योगदान भी दिया।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement