X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

इंग्लैंड में अपने प्रदर्शन पर बोले तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स, मैं वो नहीं जो आकर्षण का केंद्र रहे

By Saurabh Sharma
Aug 03, 2020 • 22:18 PM

मैनचेस्टर 3 अगस्त | इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स ने सोमवार को कहा कि जब तक वह अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं तब तक वह टीम के हीरो कहलाए जाने से परहेज नहीं करेंगे। वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में खेली गई तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में वोक्स सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में दूसरे स्थान पर रहे थे।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलेक स्टीवर्ट ने पहले कहा था कि वोक्स बीते कुछ समय से घरेलू जमीन पर टीम के हीरो रहे हैं लेकिन उन पर किसी का ध्यान नहीं गया। वोक्स ने हालांकि कहा है कि अगर उन्हें तारीफें नहीं भी मिलती हैं तो भी उन्हें फर्क नहीं पड़ता और वह सिर्फ अपना काम करना चाहते हैं।

Also Read: आईपीएल स्पांसरशिप को लेकर हुआ बवाल, स्वदेशी जागरण मंच ने दी बहिष्कार की चेतावनी

वोक्स ने स्काई स्पोर्टस से कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मुझे फर्क नहीं पड़ता क्योंकि मैं वो नहीं जो आकर्षण का केंद्र रहे। मुझे गलत मत समझिए, मैं मैदान पर जाना चाहता हूं और प्रदर्शन करना चाहता हूं। मैं इंग्लैंड के लिए मैच विजेता प्रदर्शन करना चाहता हूं, लेकिन मेरे बारे में लिखा जाता है या नहीं इससे मुझे फर्क नहीं पड़ता, मैं ईमानदारी से यह बात कह रहा हूं।"

उन्होंने कहा, "मेरे आंकड़े बताए गए और इंग्लैंड में वो शानदार हैं। मैं लगातार काम करना चाहता हूं, लगातार सुधार करना चाहता हूं और उन्हें अच्छे से अच्छा करना चाहता हूं।"

तेज गेंदबाज ने कहा, "जो मेरी उम्र है और 31 साल में मैं जहां हूं, यह संभव नहीं है कि मैं जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड की तरह 500 विकेट ले पाऊं, लेकिन मैं फिर भी मेहनत जारी रखूंगा और ज्यादा से ज्यादा विकेट लेना चाहूंगा।"
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।