X close
X close
Indibet

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में फिंच की जगह ये खिलाड़ी हो सकते है कप्तान, मामले पर स्टार्क का अहम बयान

IANS News
By IANS News
July 19, 2021 • 16:02 PM View: 1107

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क का कहना है कि अगर नियमित कप्तान आरोन फिंच वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं रहते हैं तो उनकी जगह जो कप्तान बनेगा टीम उसका समर्थन करेगी।

फिंच को विंडीज के खिलाफ आखिरी टी20 मुकाबले के दौरान फील्डिंग करते वक्त चोट लगी थी और उनका वनडे सीरीज में खेलना संदिग्ध माना जा रहा है। इस बारे में भी सवाल उठ रहे हैं कि फिंच की अनुपस्थिति में किसे कप्तान बनाया जाएगा।

Trending


टीम के पास विकल्प के रूप में एलेक्स कैरी हैं जिन्होंने पिछले साल भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में उपकप्तानी का जिम्मा संभाला था। अन्य विकल्पों में जोश हेजलवुड, मोएसेस हेनरिक्स और मिशेल मार्श हैं।

स्टार्क ने कहा, "यह एक मजेदार सवाल है। हमारे पास कैरी, हेजलवुड हैं और मैथ्यू वेड भी हैं वो पहले कप्तानी कर चुके हैं। मोएसेस भी पहले कप्तानी का जिम्मा संभाल चुके हैं।"

उन्होंने कहा, "वेड ने पहले कहा था कि अगर खिलाड़ियों को पता हो कि उनकी भूमिका क्या है तो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कप्तानी करना आसान हो जाता है। अगर फिंच वनडे सीरीज में शामिल नहीं हुए तो मुझे यकीन है कि जो भी उनकी जगह कप्तान बनेगा वो अच्छा करेगा और हम सभी उनके साथ होंगे।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo