X close
X close
Indibet

'आने वाले समय में टीम इंडिया के लिए खेलेगा मेरा बेटा'

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में युवा सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) अपने असाधारण प्रदर्शन से सबका दिल जीत लिया है। उन्होंने अपनी रफ्तार से इस सीजन में सबसे तेज गेंद फेंकी है, जिसे देखते...

By IANS News May 13, 2022 • 15:04 PM View: 177

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में युवा सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) अपने असाधारण प्रदर्शन से सबका दिल जीत लिया है। उन्होंने अपनी रफ्तार से इस सीजन में सबसे तेज गेंद फेंकी है, जिसे देखते हुए कुछ विशेषज्ञों ने उन्हें भारत के लिए खेलने का दावेदार बताया है।

2021 सीजन के दूसरे भाग में अच्छी गेंदबाजी के बाद आईपीएल के दूसरे सीजन में मलिक ने अपने पहले आठ मैचों में 15 विकेट लिए हैं, जिसमें गुजरात टाइटंस के खिलाफ 5/25 शानदार पंजा भी शामिल है। लेकिन अपने पिछले तीन मैचों में 22 वर्षीय के तेज गेंदबाज को बिना विकेट से ही संतुष्ठ करना पड़ा है।

Trending


उनके पिता अब्दुल राशिद मलिक का मानना है कि आईपीएल 2022 एक बेहतर खिलाड़ी बनने के लिए उमरान के सीखने की अवस्था का एक हिस्सा है। उम्मीद है कि भविष्य में राष्ट्रीय टीम के लिए उमरान खेलेंगे।

राशिद ने आईएएनएस को बताया, "हमारे बच्चे को बहुत कुछ सीखने को मिल रहा है। हम चाहते हैं कि वह भविष्य में और अधिक मेहनत करे और बहुत कुछ सीखें। आने वाले समय में हमें उम्मीद है कि वह भारत के लिए खेलेगा और अच्छा प्रदर्शन करेगा।"

हालांकि हैदराबाद उस मैच में गुजरात से हार गया था, जहां मलिक ने हार्दिक पांड्या को शॉर्ट गेंद से आउट करने के अलावा रिद्धिमान साहा, शुभमन गिल, डेविड मिलर और अभिनव मनोहर को बोल्ड किया था।

उमरान को जम्मू में तेज गेंदबाजी करते हुए देखकर राशिद ने याद किया कि उनके घर के आसपास का माहौल ऐसा लग रहा था जैसे ईद जल्दी आ गई हो।


Read More

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now