X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम के ऐलान को लेकर आई UPDATE, अब इस दिन होगा ऐलान

by Vishal Bhagat Sep 27, 2018 • 14:54 PM

27 सितंबर।  एशिया कप की समाप्ती के बाद भारत की टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलेगी। वेस्टइंडीज की टीम भारत दौरे पर 2 टेस्ट मैच, 5 वनडे और 3 टी-20 मैच खेलेगी।

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान 26 सितंबर को होना था लेकिन शरणदीप सिंह इस समय दुबई में है जिसके कारण टीम इंडिया के चयन को टाल दिया गया है।

खबरों की माने ते 30 सितंबर को वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का चयन किया जा सकेगा। गौरतलब है कि चयनकर्ता इस समय इशांत शर्मा और अश्विन की फिटनेस पर नजर लगाए हुए हैं।

अश्विन और इशांत शर्मा 29 सितंबर को अपना फिटनेस टेस्ट देने वाले है जिसके बाद चयनकर्ता वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का चयन करेंगे।

खबरों की माने तो भारतीय टीम के पांच चयनकर्ताओं का कार्यक्रम अलग-अलग था।  शरणदीप सिंह दुबई में हैं तो दो अन्य चयनकर्ता जतिन परांजपे और गगन खोड़ा हजारे ट्रॉफी के मैच देख रहे हैं।

इसके अलावा खबर ये भी है कि वेस्टइंडीज दौरे में टीम इंडिया के खिलाड़ियों का चयन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज को देखकर भी लिया जाएगा। 

दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

चयनकर्ता हो सकता है कि युजवेंद्र चहल को टेस्ट में डेब्यू करने का मौका दें और साथ ही मयंक अग्रवाल का लंबा इंतजार भी खत्म हो सकता है।