X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

तीसरे टी-20 में भारत की प्लेइंग इलेवन में श्रेयस अय्यर और वाशिंगटन सुंदर को मिल सकता है मौका

by Vishal Bhagat Nov 10, 2018 • 11:50 AM

10 नवंबर। भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा टी-20 मैच 11 नवंबर को खेला जाएगा।  चेन्नई के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में दोनों टीम एक बार फिर आमने - सामने होगी। तीसरा टी-20 वेस्टइंडीज के लिए काफी अहम होगा।  ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

वेस्टइंडीज की टीम किसी भी हाल में तीसरा टी20 मैच जीतकर अपनी इज्जत बचाना चाहेगी। गौरतलब है कि भारत ने 3 टी-20 मैचों की सीरीज में अपने दोनों मैच जीत लिए हैं और सीरीज में 2- 0 की अजेय बढ़त बना ली है।

आपको बता दें कि तीसरे टी-20 के लिए भारतीय टीम ने 14 सदस्यी टीम की घोषणा की है और  इन्हीं 14 खिलाड़ियों में से 11 खिलाड़ियों को तीसरा टी-20 खेलने का मौका मिलेगा।

खबरों की मानें तो एम चिन्नास्वामी की पिच काफी अच्छी है और उम्मीद की जा रही है कि तीसरे टी-20 में बल्लेबाजी काफी रन बनाएंगे।

इसके साथ - साथ भारत की टीम तीसरे टी-20 को एक तरह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले एक अभ्यास मैच के तौर पर देख रही है।

ऐसे में टीम मैनेजमेंट अपने उन खिलाड़ियों को मैदान पर उतार सकता है तो अभी तक बैंच पर बैठे हैं। यानि श्रेयस अय्यर और वाशिंगटन सुंदर को प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है।

ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

इसके साथ - साथ केएल राहुल, शिखर धवन और ऋषभ पंत तीसरे टी-20 में एक जबरदस्त पारी खेलने की कोशिश में होंगे। अभी तक इन खिलाड़ियों ने बड़ा स्कोर टी-20 सीरीज में नहीं बना पाए हैं।

तीसरे टी-20 के लिए भारतीय टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, क्रुणाल पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, शाहबाज नदीम और सिद्धार्थ कौल।