Advertisement

VIDEO: मैदान में घुसकर कुत्ते ने रोका खेल, रोहित शर्मा भी नहीं रोक पाए हंसी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे वनडे मैच के दौरान खेल को उस समय रोक देना पड़ा जब एक कुत्ता मैदान के अंदर घुस गया। ये नज़ारा देखकर कप्तान रोहित शर्मा भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav March 22, 2023 • 21:28 PM
Cricket Image for VIDEO: मैदान में घुसकर कुत्ते ने रोका खेल, रोहित शर्मा भी नहीं रोक पाए हंसी
Cricket Image for VIDEO: मैदान में घुसकर कुत्ते ने रोका खेल, रोहित शर्मा भी नहीं रोक पाए हंसी (Image Source: Google)
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया ने भारत के सामने तीसरा वनडे और सीरीज जीतने के लिए 270 रनों का लक्ष्य रखा है। इस मैच में दोनों टीमों की तरफ से कांटे की टक्कर देखने को मिली और इस दौरान एक ऐसी घटना भी हुई जिसके चलते मैच को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा। आपने क्रिकेट मैच को बारिश के कारण, खराब रौशनी के कारण या किसी अन्य कारण से रूकते हुए देखा होगा लेकिन चेपॉक में कारण कुछ और था।

दरअसल, चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में चल रहे भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया तीसरे वनडे मैच के दौरान मैदान में एक कुत्ता घुस आया जिसने काफी हु़ड़दंग मचाया और इसी कारण से खेल को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा। ये घटना ऑस्ट्रेलिया की पारी के 43वें ओवर में देखने को मिली। सीन एबॉट और एश्टन एगर कुलदीप यादव का सामना कर रहे थे। एबॉट ने कुलदीप को ओवर की तीसरी गेंद पर बाउंड्री मार दी और इसके बाद ये कुत्ता मैदान में घुस आया और खेल को रोकना पड़ा।

Trending


इसके बाद सुरक्षाकर्मियों को इस कुत्ते को पकड़ने के लिए काफी दौड़ लगानी पड़ी लेकिन आखिरकार काफी मशक्कत के बाद इस कुत्ते को पकड़ लिया गया और मैदान से बाहर ले जाया गया। इस घटना को देखकर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। इस मज़ेदार घटना पर उनका रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Also Read: IPL के अनसुने किस्से

 वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। ओपनर्स द्वारा अच्छी शुरुआत के बाद कंगारू टीम ने एकदम से अपने विकेट गंवा दिए और एक बड़े स्कोर तक पहुंचने की अपनी उम्मीदों को खत्म कर दिया। हालांकि, पुछल्ले बल्लेबाजों की मदद से ऑस्ट्रेलियाई टीम 269 के स्कोर तक पहुंचने में सफल रही। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या कंगारू गेंदबाज भारत को 269 से पहले रोक पाते हैं या नहीं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement