X close
X close
Indibet

AusvInd:'7 नो-बॉल और उनमें से 5 ओवर के पहली गेंद', नटराजन की गेंदबाजी देख खटकी वॉर्न को यह बात

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 18, 2021 • 17:14 PM View: 410

Ind vs Aus 4th Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिसबेन के मैदान पर चौथे टेस्ट मैच के दौरान टीम इंडिया ने एक बार फिर शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है। युवा गेंदबाज टी नटराजन ने अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया हालांकि उन्होंने अपने डेब्यू मैच में 7 नो-बॉल फेंकी जिसपर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज गेंदबाज शेन वॉर्न ने रिएक्ट किया है।

शेन वॉर्न ने क्रिकेट शो में बातचीत के दौरान कहा, 'जब नटराजन गेंदबाजी कर रहे थे, तो मेरी नज़र में कुछ खटका। उन्होंने 7 नो-बॉल फेंकी और हर नो-बॉल काफी बड़ी थीं। 7 नो-बॉल में 5 ओवर के पहली गेंद पर थीं और इस दौरान वह क्रीज से काफी आगे निकल गए थे। हम सभी ने नो-बॉल फेंकी हैं, लेकिन उनमें से 5 नो बॉल ओवर की पहली गेंद होना दिलचस्प है।'

Trending


नटराजन के लिए सपने से कम नहीं रहा है ऑस्ट्रेलिया दौरा: नटराजन के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरा किसी सपने से कम नहीं रहा है। तमिलनाडु के तेज गेंदबाज ने इस दौरे पर खेल के तीनों प्रारूपों में डेब्यू करके इतिहास रच दिया है। नटराजन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए तीन टी-20 मैच में 6 विकेट लिए वहीं अपने पहले डेब्यू वनडे में भी उन्हें 2 विकेट मिले थे। ब्रिसबेन के मैदान पर भी नटराजन जलवा बिखेर रहे हैं।

वहीं अगर टेस्ट मैच की बात करें तो भारत को इस टेस्ट मैच को जीतने के लिए 328 रनों की जरूरत है। चौथे दिन का खेल खत्म होने पर टीम इंडिया ने बिना किसी विकेट के नुकसान के 4 रन बना लिए हैं। दूसरी पारी में भारत के लिए मोहम्मद सिराज काफी कारगर साबित हुए सिराज ने 5 विकेट लिए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now