X close
X close
Indibet

IND vs AUS: हार्दिक पांड्या के गेंदबाजी पर आने से खुला ऑस्ट्रेलिया की जीत का दरवाजा: एरॉन फिंच

IANS News
By IANS News
November 29, 2020 • 21:00 PM View: 509

भारत को दूसरे मैच में 51 रनों से मात देने के बाद आस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने कहा है कि उनकी टीम को हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी से इस बात को जानने में मदद मिली की सिडनी क्रिकेट ग्राउंड की पिच पर किस तरह की गेंदबाजी करनी है। आस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में चार विकेट खोकर 389 रन बनाए। पांड्या ने पहले मैच के बाद कहा था कि वह गेंदबाजी के लिए पूरी तरह से फिट नहीं है लेकिन दूसरे मैच में भारतीय गेंदबाजों की पिटाई देखने के बाद कप्तान विराट कोहली ने पांड्या को गेंद थमाई।

पांड्या ने चार ओवरों में 24 रन देकर शतक लगाने वाले स्टीव स्मिथ का विकेट लिया। मजबूत लक्ष्य को भारत हासिल नहीं कर पाई। विराट ने भी मैच के बाद इस बात को माना कि पांड्या ने आस्ट्रेलिया को गेंदबाजी प्लान दे दिया था।

Trending


मैच के बाद फिंच ने कहा, "जैसा विराट ने कहा हमें पांड्या की गेंदबाजी से ब्लूप्रिंट मिल गया था। धीमी गति की गेंदों के कारण उन पर रन बनाना मुश्किल हो रहा था।"

फिंच ने टीम के बल्लेबाजों की तारीफ करते हुए कहा, "यह बल्ले से परेफेक्ट था। आप जब भी 300 से ज्यादा रन बनाते हो यह अच्छा रहता है। दो शानदार जीत से खुश हूं।"

फील्डिंग के दौरान हालांकि आस्ट्रेलिया को एक बड़ा झटका लगा। डेविड वार्नर चोट के कारण मैदान से बाहर चले गए थे। वार्नर को लेकर फिंच ने कहा, "उनको लेकर कोई सूचना नहीं है। हमें रिशफल करना होगा। मुझे नहीं लगता कि वह उपलब्ध होंगे।"


 
Article