X close
X close
Indibet

IND vs AUS: कैमरन ग्रीन दूसरे डे नाइट अभ्यास मैच को लेकर उत्साहित, पिंक बॉल से खेला जाएगा मैच

IANS News
By IANS News
December 09, 2020 • 15:33 PM View: 265

इंडिया-ए के खिलाफ पहले अभ्यास मैच में शतक जमाने वाले आस्ट्रेलियाई आलराउंडर कैमरन ग्रीन शुक्रवार से यहां सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर होने वाले दूसरे डे-नाइट अभ्यास मैच को लेकर उत्साहित हैं। ग्रीन इस मैच से पिंक बॉल क्रिकेट को समझना चाहते हैं क्योंकि इससे पहले वह कभी भी डे नाइट टेस्ट मैच में नहीं खेले हैं।

ग्रीन ने पत्रकारों से कहा, "वास्तव में, इससे पहले मैंने कभी इसका सामना नहीं किया है। जो भी कारण रहा है, लेकिन अब तक मैं घरेलू क्रिकेट में डे नाइट मैच से बचता आया हूं।"

Trending


उन्होंने कहा, "मैं ट्रेनिंग कर रहा हूं और यह पहली बार होगा जब मैं इसका सामना करूंगा या फिर पिंक बॉल से खेलूंगा। यह अद्भुत होगा। टीम में कई सारे खिलाड़ी हैं, जो इससे पहले पिंक बॉल से खेल चुके हैं, इसलिए जितना ज्यादा हो सके मैं, उनसे इसके बारे में आइडिया लेने की कोशिश करूंगा।"

21 वर्षीय बल्लेबाज ने पहले टेस्ट में अपनी जगह को लेकर कहा कि वह अभी भी इसे लेकर आश्वस्त नहीं हैं कि उन्हें मौका मिलेगा। उन्होंने कहा कि वह अगले अभ्यास मैच में अच्छा प्रदर्शन करके चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर खिंचना चाहते हैं।

ग्रीन ने कहा, "यह वास्तव में कड़ी मेहनत करने वाली टीम है। टीम में जगह बनाना वाकई में बहुत मुश्किल है। यह शीर्ष खिलाड़ियों से संतुलित है। लेकिन मैं खुद को उपलब्ध कर सकता हूं।"

वर्कलोड के कारण ग्रीन को पिछले कुछ महीनों से गेंदबाजी में खुद को सीमित करना पड़ा है। उन्होंने कहा कि अब उनका शरीर अब अच्छा महसूस कर रहा है। हालांकि, उन्होंने पहली पारी में सिर्फ आठ ओवर की ही गेंदबाजी की थी।

ग्रीन ने कहा, "शरीर वास्तव में अच्छा महसूस कर रहा है। मैंने देखा है कि मैं कितने ओवरों में गेंदबाजी कर सकता हूं। प्रतिबंधों के साथ स्पष्ट रूप से ..मैं गेंदबाजी करने की राह पर हूं।"


 
LivePools