X close
X close
Indibet

IND vs AUS: 'लगता है भाई आपके प्यार में गिर गई', जडेजा के बालों पर फिदा हुईं महिला पत्रकार

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 09, 2021 • 17:43 PM View: 670

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी के मैदान पर तीसरे टेस्ट मैच के दौरान रविन्द्र जडेजा ने अपनी गेंदबाजी और फील्डिंग से सभी का ध्यान खींचा। जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 विकेट लेकर इस बात को साबित कर दिया कि उन्हें क्यों विश्व क्रिकेट के ऑलराउंडरों में सबसे बेस्ट माना जाता है। 

हालांकि इस मैच के दौरान पत्रकार और कमेंटेटर मेलिंडा फैरेल जडेजा पर फिदा नजर आईं और उन्होंने ट्वीट करते हुए जमकर जडेजा की तारीफ की। मेलिंडा फैरेल ने ट्वीट क लिखा, 'जडेजा के बारे में एक और महत्वपूर्ण बात जो मैंने इस श्रृंखला में देखी है वह है उनके बाल। पुरुषों के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में जडेजा के पास सर्वश्रेष्ठ बाल हैं। मैं इस बारे में बहुत दृढ़ता से कह सकती हूं।'
 
मेलिंडा फैरेल के इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने मजेदार मीम शेयर करते हुए लिखा, 'लगता है जडेजा भाई के प्यार में गिर गई लड़की।' एक दूसरे यूजर ने सवाल पूछते हुए लिखा, 'क्या जडेजा पर आपका क्रश है?' बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर मेजबान टीम मजबूत स्थिति में है। 

Trending


ऑस्ट्रेलिया ने 2 विकेट के नुकसान पर 103 रन बना लिए हैं। फिलहाल स्मिथ और लाबुशेन क्रीज पर मौजूद हैं। पहली पारी में बढ़त को मिलाकर ऑस्ट्रेलिया की लीड 197 की हो गई है। वहीं भारतीय टीम ने पहली पारी में 244 रन बनाए थे। रविन्द्र जडेजा बल्लेबाजी में भी रंग में नजर आए और 28 रन बनाकर नाबाद रहे। 


 
Article