Advertisement
Advertisement

VIDEO: हद से ज्यादा नीची रह गई गेंद, अश्विन के सामने कांपे स्टीव स्मिथ के पैर

IND vs AUS: अश्विन ने स्मिथ को 2 बार 0 के स्कोर पर आउट किया है। स्टीव स्मिथ अश्विन के सामने ज्यादातर मौकों पर बेबस ही नजर आए हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma February 17, 2023 • 13:09 PM
Cricket Image for Ind Vs Aus Ravichandran Ashwin Dismissed Steven Smith
Cricket Image for Ind Vs Aus Ravichandran Ashwin Dismissed Steven Smith (Ravichandran Ashwin dismissed Steven Smith)
Advertisement

India vs Australia 2nd Test: दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले दिन के खेल के पहले सेशन में 3 महत्वपूर्ण विकेट गंवा दिए। इन तीन विकेटों में एक विकेट दिग्गज स्टीव स्मिथ का भी था। स्टीव स्मिथ 0 के स्कोर पर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) का शिकार बने। 23वें ओवर की आखिरी गेंद पर अश्विन ने स्मिथ का शिकार किया था।

विकेटकीपर श्रीकर भरत ने स्टीव स्मिथ का कैच लपका था। कैच आउट होने के बाद स्टीव स्मिथ बिना अंपायर को देखे ही पवेलियन की ओर चल पड़े थे। अश्विन की गेंद को स्मिथ टर्न के लिए खेल रहे थे लेकिन उनके बल्ले का बाहरी किनारा लगा और श्रीकर भरत ने एक शानदार कैच लपक लिया। यह कैच काफी नीचे था।

Trending


बता दें कि स्टीव स्मिथ को अश्विन काफी ज्यादा परेशान किए हुए हैं। स्टीव स्मिथ अश्विन के सामने ज्यादातर मौकों पर बेबस ही नजर आए हैं। अश्विन ने स्मिथ को 2 बार 0 के स्कोर पर आउट किया है। वहीं अगर मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने मैट रेनशॉ की जगह ट्रेविस हेड को टीम में शामिल किया वहीं इस मैच में मैथ्यू कुहनमैन डेब्यू कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: IND Vs AUS: केवल 1 तेज गेंदबाज के साथ उतरा ऑस्ट्रेलिया, खेला बड़ा जुआ

कुहनमैन को पहले टेस्ट के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम में शामिल किया गया था। लेग स्पिनर मिच स्वेपसन अपने बच्चे के जन्म के लिए वापस ऑस्ट्रेलिया चले गए हैं जिनकी जगह कुहनमैन को ऑस्ट्रेलियाई स्कवॉड में शामिल किया गया। वहीं टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में श्रेयस अय्यर को सूर्यकुमार यादव की जगह टीम में मौका मिला है। खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट के नुकसान पर 132 रन बना लिए हैं। टीम इंडिया फिलहाल इस सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement