X close
X close
Indibet

IND vs AUS: रोहित शर्मा की कहानी को BCCI ने दिया नया मोड़, कहा-'कभी नहीं जाने वाले थे ऑस्ट्रेलिया पता नहीं किसके कहने पर...'

Shubham Shah
By Shubham Shah
November 25, 2020 • 10:44 AM View: 2102

रोहित शर्मा के ऑस्ट्रेलिया दौरे को लेकर हर दिन एक नई बात सामने आ रही है। एक नई रिपोर्ट के अनुसार रोहित के ऑस्ट्रलिया जाने की कहानी में फिर एक नई मोड़ आई है।

सभी यही सोच रहे थे कि रोहित शर्मा नेशनल क्रिकेट एकेडमी(एनसीए) में अपने चोट से उभरने के बाद ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे लेकिन बीसीसीआई को यह पता था कि शायद वो उस दौर के लिए कभी भी उपलब्ध नहीं थे।

Trending


सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है कि बीसीसीआई को ये भी नहीं पता है कि किसने रोहित शर्मा को नेशनल क्रिकेट एकेडमी में भेजने का फैसला लिया है। यूएई में आईपीएल खत्म होने के बाद भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गई लेकिन रोहित शर्मा ने भारत आकर एनसीए में रहकर खुद की फिटनेस सुधारने का फैसला किया है।

बीसीसीआई के करीबी सूत्र ने बताया है कि रोहित शर्मा कभी भी ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए उपलब्ध नहीं लग रहे थे। उनके मुताबिक श्रेयस अय्यर को ऑस्ट्रालिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया जाएगा।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए कहा, "रोहित और इशांत शर्मा कभी भी टीम के भारतीय खेमे के हिस्से नहीं थे। ऑस्ट्रालिया के खिलाफ 4 टेस्ट मैचों के लिए भारत की 18-सदस्यीय टीम की घोषणा हुई थी। विराट वापस आ जाएंगे, और उम्मीद है कि श्रेयस अय्यर टीम के साथ वहीं रुक जाएंगे।"

रोहित शर्मा के लिए सबसे बड़ी परेशानी की बात यह है कि ना तो ऑस्ट्रेलिया के लिए अभी जरूरी फ्लाइट मिल रही है और साथ में इस बल्लेबाज को ऑस्ट्रेलिया में जाकर 14 दिन क्वारंटीन में रहना होगा। रिपोर्ट के अनुसार रोहित शर्मा को 11 दिसंबर को फिटनेस टेस्ट देना होगा उसके बाद ही उनके पर विचार किया जाएगा।

सूत्र ने कहा," हम जानते थे कि वो कभी भी उड़ान नहीं भरने वाले थे।"

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड के मैदान पर पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा जो कि गुलाबी गेंद से एक दिन-रात्रि मैच होगा।


 
Article