X close
X close
Indibet

IND vs AUS: वॉर्नर की गैरमौजूदगी में यह दिग्गज बल्लेबाज कर सकता है पहले टेस्ट में ओपनिंग, ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर का बड़ा खुलासा

IANS News
By IANS News
December 11, 2020 • 22:43 PM View: 387

आस्ट्रेलियाई टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने शुक्रवार को कहा कि भारत के साथ एडिलेड में 17 दिसम्बर से होने वाले पहले टेस्ट मैच में वेटरन बल्लेबाज शॉन मार्श भी पारी की की शुरुआत करत सकते हैं। सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर चोटिल हैं और वह पहले टेस्ट में नहीं खेल रहे हैं। इस कारण आस्ट्रेलिया के सामने दूसरे सलामी बल्लेबाज का संकट पैदा हो गया है। इसे लेकर टीम में काफी मंत्रणा चल रही है।

37 साल के मार्श ने आस्ट्रेलिया के जून 2019 में श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैच खेला था और जहां तक टेस्ट मैच की बात है तो वह सिडनी में बीते साल जनवरी में भारत के खिलाफ खेले थे।

Trending


लैंगर ने कहा, "आप उम्र अधिक होने के कराण किसी के साथ भेदभाव नहीं कर सकते। वह अपने आपको साबित करने के लिए हरसम्भव कोशिश कर रहे हैं। शेफील्ड शील्ड में उनका प्रदर्शन शानदार रहा है। वह एक बड़ा नाम हैं और इस कारण वह हमारे लिए लिए सम्भावित ओपनर हो सकते हैं।"

मार्श ने शेफील्ड शील्ड में बीते चार मैचों में तीन शतक लगाए हैं।

एडिलेड में होने वाला पहला टेस्ट मैच भारत और आस्ट्रेलिया के बीच अब तक का पहला पिंक बॉल टेस्ट होगा। दोनों टीमों के बीच होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत इसी मैच के साथ होगी।


 
Article