X close
X close
Indibet

IND vs AUS: पिता के निधन के बाद बीसीसीआई ने मोहम्मद सिराज के सामने रखा था भारत वापस आने का प्रस्ताव, गेंदबाज ने किया मना

IANS News
By IANS News
November 21, 2020 • 21:18 PM View: 2382

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के पिता का शुक्रवार को इंतकाल हो गया। सिराज अभी भारतीय टीम के साथ आस्ट्रेलिया दौरे पर हैं और इस युवा गेंदबाज ने टीम के साथ ही रहने का फैसला किया है। बीसीसीआई ने शनिवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी।

बीसीसीआई ने बताया कि बोर्ड ने उनसे चर्चा कर स्वदेश वापस लौटने का प्रस्ताव दिया था लेकिन सिराज ने इस प्रस्ताव को ठुकरा आस्ट्रेलिया में रहने का ही फैसला किया है।

Trending


बीसीसीआई ने बयान में कहा, "भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने शक्रवार को अपने पिता को खो दिया। बीसीसीआई ने सिराज के साथ बात की और उन्हें स्वदेश जा दुख के समय में अपने परिवार के साथ रहने का प्रस्ताव दिया।"

बयान के मुताबिक, "तेज गेंदबाज ने टीम के साथ रहने का फैसला किया है। बीसीसीआई उनका दुख समझती है और इस मुश्किल दौर में उनका साथ देगी।"

बीसीसीआई ने साथ ही मीडिया से कहा है कि वह इस मुश्किल समय में सिराज की निजता का सम्मान करे।

बीसीसीआई के प्रमुख और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने सिराज के पिता के इंतकाल पर शोक व्यक्त किया है।

सिराज आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हैं। क्लब ने ट्विटर के माध्यम से सिराज के साथ अपना दुख साझा किया।

सिराज भारतीय टेस्ट टीम में शामिल हैं और अभी सिडनी क्वारंटीन हब में हैं। कोविड सम्बंधी प्रतिबंधों के कारण वह अपने पिता के अंतिम संस्कार के लिए भारत नहीं लौट सकेंगे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools