X close
X close
Indibet

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में भारत के लिए इन 2 बल्लेबाजों को करनी चाहिए ओपनिंग, सुनील गावस्कार ने बताई अपनी पसंद

Shubham Shah
By Shubham Shah
December 03, 2020 • 15:42 PM View: 636

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारत को तीन मैचों की वनडे सीरीज में मेजबान टीम से 2-1 से हार मिली है और अब विराट कोहली की सेना की नजर 4 दिसंबर से दोनों देशों के बीच शुरू हो रहे तीन मैचों की टी-20 सीरीज पर होगी। 

इसी बीच भारत के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए अपने पसंदीदा ओपनिंग बल्लेबाजों का नाम बताया है।

Trending


पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने इंडिया टुडे के साथ एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान कहा है कि आईपीएल में जबरदस्त प्रदर्शन करने वाले केएल राहुल और शिखर धवन को टी-20 सीरीज में बतौर ओपनर खेलना चाहिए। फिलहाल राहुल बीते वनडे सीरीज में पांचवे स्थान पर खेल रहे थे लेकिन गावस्कर चाहते है कि राहुल और धवन भारत के लिए टी-20 सीरीज में ओपनिंग करे। 

गावस्कर ने कहा,"मेरे लिए केएल राहुल शिखर और धवन जिन्होंने आईपीएल में 7000 के आसपास रन बनाए थे और उन्हें भारत के लिए ओपनिंग करनी चाहिए। क्योंकि ये दोनों ही टी-20 फॉर्मेट में बिल्कुल सहज नजर आते है। उसके बाद फिर विराट कोहली को बल्लेबाजी करने आना चाहिए।  अगर ये 14-15 ओवर तक खेल लेते है तो हार्दिक पांड्या को चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरना चाहिए। और अगर दोनों विकेट(केएल राहुल और धवन) पॉवरप्ले में आउट हो जाते है तो श्रेयस अय्यर को चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आना चाहिए।"

इसके अलावा गावस्कर ने यह भी कहा कि चाइनामैन कुलदीप यादव ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले में बेहतरीन बल्लेबाजी की थी इसलिए उन्हें टी-20 में जगह देना चाहिए। 

  


 
Article