X close
X close
Indibet

सिडनी टेस्ट : जब लाबुशेन ने रोहित से पूछा 'क्वारंटीन में क्या किया', हिटमैन ने दिया ऐसा रिएक्शन; देखें VIDEO

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 08, 2021 • 13:15 PM View: 1207

भारतीय टीम ने सिडनी टेस्ट के दूसरे दिन शानदार वापसी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को 338 रनों पर रोक दिया। अब भारतीय बल्लेबाजों पर दारोमदार होगा कि वो इस टेस्ट में भारत को मजबूत स्थिति तक पहुंचाएं। रोहित शर्मा और शुभमन गिल शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं और दोनों टी-ब्रेक के बाद भी शानदार लय में नजर आ रहे हैं। हालांकि, दूसरे दिन बल्ले और गेंद के अलावा जुबानी जंग भी देखने को मिली।

पहली पारी में शानदार बल्लेबाजी करने के वाले मार्नस लाबुशेन फील्डिंग के दौरान भारतीय ओपनर्स के खिलाफ स्लैजिंग करते हुए नजर आए। इस दौरान उन्होंने रोहित शर्मा से एक सवाल भी पूछा। हालांकि उन्हें हिटमैन की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। रोहित पूरी तरह से अपनी बल्लेबाजी पर फोकस करते हुए नजर आए।

Trending


भारतीय पारी के दौरान ये घटना तब हुई जब रोहित शमा स्ट्राइक पर थे और शॉर्ट लैग पर मार्नस लाबुशेन फील्डिंग कर रहे थे। उन्होंने रोहित का ध्यान भटकाने की कोशिश की और मज़ाकिया अंदाज में पूछा, ‘आपने क्वारंटीन में क्या किया '? 

लाबुशेन के इस सवाल के जवाब में रोहित शर्मा ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और वो वापिस अपनी बैटिंग पर फोकस करते हुए नजर आए। हालांकि, लाबुशेन पूरी भारतीय पारी के दौरान कुछ न कुछ बोलते ही रहे और गेंदबाजों का हौंसला बढ़ाते हुए दिखे।

आपको बता दें कि भारतीय गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के चलते ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम अपनी पहली पारी में 338 रन ही बना सकी। कंगारूओं की तरफ से स्टीव स्मिथ ने शानदार शतकीय पारी खेली। भारतीय ओपनर्स रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने भी शानदार शुरूआत की और दोनों ही बड़े स्कोर की तरफ बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं।


 
Article