X close
X close
Indibet

'इंडिया दूसरी पारी में 200 भी नहीं बनाएगा', रिकी पोंटिंग की भविष्यवाणी हुई गलत; सहवाग ने अपने अंदाज में दिया करारा जवाब

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 11, 2021 • 10:28 AM View: 777

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी टेस्ट बहुत ही रोमांचक स्थिति में पहुंच चुका है। ऋषभ पंत की आतिशी पारी की बदौलत टीम इंडिया एक समय इस टेस्ट मैच को जीतने की ओर बढ़ती दिख रही थी। 

जब पंत बल्लेबाजी कर रहे थे तब वो अलग ही रंग में नजर आ रहे थे और वो हर कंगारू गेंदबाज की पिटाई कर रहे थे। पंत के आउट होते ही मैच बदल गया और पंत की शानदार बल्लेबाजी के कारण ही ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग की भविष्यवाणी गलत साबित हो गई है जिसके बाद वीरेंद्र सहवाग ने अपने अंदाज में उन्हें करारा जवाब दिया है।

Trending


दरअसल, रिकी पोंटिंग ने चौथे दिन का खेल खत्म होने के बाद ये भविष्यवाणी की थी कि टीम इंडिया सिडनी टेस्ट की दूसरी पारी में 200 रन भी नहीं बना पाएगी। पोंटिंग की इस भविष्वाणी को पांचवें दिन ऋषभ पंत ने गलत साबित कर दिया जिसके बाद वीरेंद्र सहवाग ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से बिना कुछ लिखे एक तस्वीर पोस्ट करते हुए पोंटिंग को जवाब दे दिया।

सहवाग ने आईपीएल 2020 की एक वायरल तस्वीर पोस्ट की जिसमें पंत पोंटिंग के पीछे खड़े हैं और मजाकिया अंदाज में रिएक्ट कर रहे हैं। सहवाग द्वारा पोस्ट की गई ये तस्वीर सारी कहानी बयां करने के लिए काफी है। पंत मैच को ऑस्ट्रेलिया से दूर ले गए और एक समय तो ऐसा लग रहा था कि भारत ये मैच जीत भी सकता है। लेकिन उनके आउट होते ही मैच ड्रॉ की ओर बढ़ता दिख रहा है।

अगर सिडनी टेस्ट की बात करें, तो ताजा समाचार लिखे जाने तक भारतीय टीम को मैच जीतने के लिए 123 रनों की दरकार है और अब सिर्फ 5 विकेट शेष हैं। ऑस्ट्रेलिया ने भारत के सामने जीत के लिए 407 रनों का लक्ष्‍य रखा है। भारत के लिए दूसरी पारी में पंत और पुजारा ने अर्द्धशतक लगाए।


 
Article