X close
X close

VIDEO: फिर गीली हो गई बांग्लादेशी फैंस की आंखें, हार के बाद खिलाड़ियों में भी छाया मातम

भारतीय टीम ने एक बार फिर से बांग्लादेशी टीम और फैंस का दिल तोड़ दिया है। टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के 35वें मैच में भारत ने बांग्लादेश को 5 रन से हराकर सेमीफाइनल की ओर एक मज़बूत कदम बढ़ा दिया

Shubham Yadav
By Shubham Yadav November 02, 2022 • 19:09 PM

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के 35वें मुकाबले में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को 5 रन से हराकर सेमीफाइनल की तरफ एक और कदम बढ़ा दिया है। इस मैच में भारत के लिए विराट कोहली-केएल राहुल ने अर्धशतक लगाए और बाकी काम गेंदबाजों ने कर दिखाया। हालांकि, बांग्लादेश ने भी भारतीय फैंस की धड़कनें बढ़ा दी थी लेकिन अर्शदीप सिंह ने एक बार फिर दिखाया कि वो दबाव में बिखरते नहीं बल्कि और भी निखर जाते हैं। 

वर्षा बाधित इस मैच में डकवर्थ लुईस नियम के चलते बांग्लादेश को 16 ओवर में 151 रन बनाने थे और मामला आखिरी ओवर तक जा फंसा लेकिन अर्शदीप ने अपना संयम नहीं खोया और भारत को पांच रन से मैच जितवा दिया। इस मैच में हार के बाद बांग्लादेशी फैंस और खिलाड़ियों में मातम छा गया। एक समय लग रहा था कि बांग्लादेश उलटफेर कर सकता है और उस समय बांग्लादेशी खिलाड़ी और फैंस खुशी से झूम रहे थे लेकिन मैच का माहौल और ज़ज्बात बदलते समय नहीं लगा।

Trending


जैसे ही भारत की जीत हुई वैसे ही कैमरामैन का फोकस बांग्लादेश के डगआउट और स्टैंड्स पर गया जहां देखा जा सकता था कि फैंस और खिलाड़ी रोते हुए दिख रहे थे। इस वीडियो को देखकर एक वक्त के लिए आप भी इमोशनल हो जाएंगे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी शेयर भी कर रहे हैं।

Also Read: Today Live Match Scorecard

वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो भारत की इस जीत ने उन्हें सेमीफाइनल के बिल्कुल करीब पहुंचा दिया है। जबकि बांग्लादेश सेमीफाइनल से थोड़ा दूर हो गया है। हालांकि, अभी भी ग्रुप 2 से कोई भी टीम आधिकारिक तौर पर सेमीफाइनल में नहीं पहुंच पाई है ऐसे में अगर आने वाले मैचों में बारिश आती है या कुछ उलटफेर देखने को मिलते हैं तो यकीन मानिए बड़ी टीमों के लिए मुश्किल हो सकती है।