X close
X close
Indibet

VIDEO: क्वारंटाइन में रह रहे सूर्यकुमार यादव का हाल पूछने होटल के बाहर पहुंचे रोहित शर्मा और उनकी पत्नी

Shubham Shah
By Shubham Shah
August 06, 2021 • 08:21 AM View: 412

सूर्यकुमार यादव और पृथ्वी शॉ श्रीलंका दौरे के बाद इंग्लैंड पहुंच चुके है और भारत ने 4 अगस्त को इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज कर दिया है।

सूर्यकुमार और शॉ को शुभमन गिल तथा मयंक अग्रवाल के रिप्लेसमेंट के तौर पर बुलाया गया है। इंग्लैंड पहुंचकर इस भारतीय बल्लेबाज ने अपनी ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी डाली जो किसी भी क्रिकेट फैन को गदगद कर देगा।

Trending


दरअसल, सूर्यकुमार को होटल के बाहर से ही देखने के लिए भारतीय टीम के स्टार ओपनर रोहित शर्मा, उनकी पत्नी रितिका और बेटी समायरा पहुंचे और इस दौरान सूर्या ने होटल की बालकनी से ही वीडियो बनाई जिसको उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पर डाला है। 

यादव अभी क्वारंटाइन में है। उन्होंने रोहित शर्मा के परिवार को होटल के सामने देखकर अपनी खुशी जताई और स्टोरी डालते हुए लिखा,"देखो कौन देखने आया है कि मैं सही से अपने क्वारंटाइन हूं या नहीं। सैमी"

गौरतलब है कि रोहित और सूर्यकुमार यादव मुंबई के अलावा आईपीएल में भी एक साथ खेलते है और जानते है। ऐसे में रोहित जो अपनी खुशमिजाज अंदाज के लिए जाने जाते हैं उन्होंने यादव से मिलकर उन्हें भी सरप्राइज दिया।

शॉ और सूर्यकुमार आरटी-पीसीआर टेस्ट के बाद भारतीय टीम के साथ जुड़ेंगे। रिपोर्ट की माने तो दूसरे टेस्ट के लिए वो सिलेक्शन के लिए उपलब्ध रहेंगे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo