X close
X close
Indibet

IND vs ENG: पहले टेस्ट में यह भारतीय खिलाड़ी कर सकता है डेब्यू, IPL 2021 में रहा था बेहतरीन प्रदर्शन

Shubham Shah
By Shubham Shah
February 04, 2021 • 13:06 PM View: 242

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 फरवरी से चेन्नई के मैदान पर 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा। इस मैच के लिए दोनों ही टीमों ने अपनी तैयारियों को शुरू कर दिया है। 

इस सीरीज से पहले आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार पहले टेस्ट मैच में भारत की ओर से बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल डेब्यू कर सकते हैं। टाइम्स इंडिया के अनुसार टीम में रविंद्र जडेजा के ना होने से और चेन्नई में स्पिनरों की मददगार पिच होने के कारण अक्षर पटेल चेन्नई के एम ए चिदंबरम में अपना टेस्ट डेब्यू कर सकते है। अक्षर पटेल के टीम में आने से स्पिन गेंदबाजी में विविधता आएगी। 

Trending


टाइम्स इंडिया से बातचीत करते हुए एक अधिकारी ने बताया,"अगर टीम मैनेजमेंट को बल्लेबाजी में गहराई चाहिए होगी, तो वह वॉशिंगटन सुंदर को प्लेइंग इलेवन में चुन सकते हैं। मगर, श्रीलंका के बाएं हाथ के स्पिनर लसिथ एम्बुलदेनिया के सामने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को समस्या हुई थी, इसलिए टीम मैनेजमेंट अक्षर पटेल को डेब्यू का मौका दे सकती है।"

हालांकि आपको बता दें कि पहले मैच में अक्षर पटेल के खेलने को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। लेकिन अगर भारत को पहले टेस्ट मैच में आर अश्विन के साथ दूसरे स्पिनर को चुनना होगा तो अक्षर पटेल उसमें प्रबल दावेदार होंगे। 

इंग्लैंड की टीम अभी जबरदस्त फॉर्म में चल रही है और उन्होंने हाल ही में श्रीलंका में खत्म हुए दो मैचों की टेस्ट सीरीज में मेजबान टीम को 2-0 से पटखनी दी थी।  

आईपीएल 2021 में अक्षर पटेल ने दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते हुए 15 मैचों में कुल 9 विकेट अपने नाम किए थे। इसके अलावा उन्होंने बल्लेबाजी में भी 117 रन बनाए थे।


 
LivePools