X close
X close
Indibet

Ind vs Eng: पिंक बॉल टेस्ट के लिए केविन पीटरसन ने सुझाई प्लेइंग इलेवन, जोफ्रा आर्चर को किया बाहर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 20, 2021 • 16:18 PM View: 1467

Ind vs Eng: भारत और इंग्लैंड के बीच 24 फरवरी से मोटेरा के सरदार पटेल स्टेडियम में टेस्ट सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा। यह टेस्ट मैच डे-नाइट टेस्ट होगा और पिंक बॉल से खेला जाएगा। मैच से पहले इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी केविन पीटरसन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इंग्लैंड की टीम को बेस्ट प्लेइंग इलेवन सुझाई है।

केविन पीटरसन ने एक लाख 10 हजार की क्षमता वाले दुनिया के सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम मोटेरा की जमकर तारीफ की है और उम्मीद जताई है कि इस मैच में इंग्लैंड की टीम अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरेगी। पीटरसन ने 11 खिलाड़ियों के नाम सुझाए हैं।

Trending


केविन पीटरसन ने तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर के अलावा स्टुअर्ट ब्रॉड को भी अपनी प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी है। वहीं पीटरसन की टीम में  गौर करने वाली बात यह है कि वह चाहते हैं कि तीसरे टेस्ट मैच में बटलर और मोईन अली टीम का हिस्सा बनें लेकिन ऐसा संभव नहीं है क्योंकि तीसरे और चौथे टेस्ट मैच के लिए यह दोनों खिलाड़ी इंग्लैंड की टीम में शामिल नहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kevin Pietersen(@kp24)

डे-नाइट टेस्ट के लिए केविन पीटरसन द्वारा सुझाई गई टीमः रोरी बर्न्स, डॉम सिब्ले, जॉनी बेयरेस्टो, जो रूट (कप्तान), ओली पोप, बेन स्टोक्स, बटलर, मोईन अली, जेम्स एंडरसन, मार्क वुड, जैक लीच। 


 
LivePools